DA Image
23 सितम्बर, 2020|9:08|IST

अगली स्टोरी

TMC सांसद नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पंडाल में बजाया नगाड़ा, देखें वीडियो

durga puja 2019 tmc mp nusrat jahan offer prayers and play dhaak watch video

पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की कुछ फोटो सामने आई हैं। जिसमें वो दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में उनके साथ उनके पति निखिल जैन भी नजर आ रहे हैं। नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए पहुंची हुईं थीं।

तस्वीरों में वो और उनके पति मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नुसरत लाल और पीले रंगों वाली साड़ी पहनी हुईं हैं। इसके अलावा ज्वेलरी और सिंदूर भी लगाया है। उनके साथ मरून रंग का कुर्ता पहने हुए उनके पति निखिल जैन भी हाथ जोड़े अराधना कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ढोल बजाते हुए भी नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग कोलकाता में दुर्गा पूजा देखने पहुंचते हैं। बता दें कि नुसरत जहां पहली बार सांसद चुनी गईं हैं। सांसद बनने के बाद नुसरत ने 19 जून को निखिल जैन से शादी रचाई। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ-साथ क्रिश्चियन में भी शादी की। नुसरत अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले नुसरत ने चतुर्थी के दिन एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Durga Puja 2019 TMC MP Nusrat Jahan offer prayers and play dhaak watch video