ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशगुंडे के घर दावत उड़ा रहा था DSP, पुलिस की रेड पड़ी तो टॉयलेट में जा छिपा अफसर

गुंडे के घर दावत उड़ा रहा था DSP, पुलिस की रेड पड़ी तो टॉयलेट में जा छिपा अफसर

केरल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, डीएसपी साहब एक गुंडे के घर दावत उड़ा रहे थे। तभी पुलिस की रेड पड़ी तो अफसर टॉयलेट में जा छिपा।

गुंडे के घर दावत उड़ा रहा था DSP, पुलिस की रेड पड़ी तो टॉयलेट में जा छिपा अफसर
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,तिरुवंतपुरमTue, 28 May 2024 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाल अगर चोर को पकड़ने के बजाय उसकी तरफदारी करने लगे तो क्या होगा? केरल में ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पुलिस अफसर गुंडे को पकड़ने के बजाय उसके घर दावत उड़ा रहा था। पार्टी चल रही थी तभी घर पर पुलिस की रेड पड़ गई। जब पुलिस की टीम घर में दाखिल हुई तो खुद को बचाने के लिए वो अफसर टॉयलेट में जा छिपा। सीएम के आदेश पर आरोपी अफसर समेत तीन के खिलाफ ऐक्शन लिया गया है।

मामला केरल में डीएसपी एमजी साबू से जुड़ा हुआ है। अंगमाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हमारी टीम ने सोमवार शाम को गुंडो के खिलाफ ऑपरेशन किया। इसके तहत पुलिस टीम थम्मनन फैसल के घर रेड करने पहुंची। रेड से पहले पुलिस को पता लगा कि चार लोग प्राइवेट कार से फैसल के घर पहुंचे थे लेकिन, उन्हें तब आश्चर्य हुआ कि वे चारों लोग और कोई नहीं डीएसपी साबू और तीन अन्य पुलिस कर्मी थे।

गुंड के घर दावत उड़ा रहे थे डीएसपी साहब
आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के लिए पूरे राज्य में ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जब पुलिस को मालूम हुआ कि फैसल के घर पार्टी चल रही है तो मौका देखकर आरोपी के घर रेड की। पुलिस टीम ने जांच के दौरान पाया कि साबू समेत तीन पुलिस अधिकारी टॉयलेट में जा छिपे। उन्हें भी थाने लाया गया। 

उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने राज्य के गृह मंत्री की हैसियत से तीनों अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया है। इन अधिकारियों में सतर्कता विभाग का एक अधिकारी भी शामिल है, जिसे अभी तक निलंबित नहीं किया गया है। अलुवा ग्रामीण एसपी को घटना पर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Advertisement