ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देश20 करोड़ रुपए की अफीम-हेरोइन आग के हवाले, पुलिस गोलीबारी में ड्रग्स तस्कर घायल

20 करोड़ रुपए की अफीम-हेरोइन आग के हवाले, पुलिस गोलीबारी में ड्रग्स तस्कर घायल

अधिकारी ने कहा, 'जवाबी गोलीबारी में आरोपी घायल हो गया और उसे कोकराझार सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस बीच कुछ अज्ञात लोगों ने मादक पदार्थों से लदे ट्रक को आग लगा दी।' जिसके बाद गोलीबारी हुई।

20 करोड़ रुपए की अफीम-हेरोइन आग के हवाले, पुलिस गोलीबारी में ड्रग्स तस्कर घायल
Drugs (Demo Pic)
एजेंसी,गुवाहाटीSat, 30 Apr 2022 08:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

असम के कोकराझार जिले में शनिवार को मादक पदार्थों के एक कथित तस्कर ने एक सब इंस्पेक्टर की रिवाल्वर छीनकर गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस की गोलीबारी में वह घायल हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति पर राजस्थान से 20 करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन और अफीम की तस्करी करने का आरोप है। 

पुलिस ने यह भी दावा किया कि अज्ञात लोगों ने मादक पदार्थ ले जा रहे वाहन को आग लगा दी। अधिकारी ने बताया कि मणिपुर से आ रहा ट्रक राजस्थान जाने वाला था और उसे पश्चिम बंगाल-असम अंतरराज्यीय सीमा पर श्रीरामपुर जांच चौकी पर रोका गया तथा वाहन से 3.1 किलोग्राम हेरोइन और 85 किलोग्राम अफीम बरामद की गई। 

राजस्थान के बाड़मेर निवासी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने बताया कि श्रीरामपुर से 10 किलोमीटर दूर गोसाईगांव में उसका एक साथी है। अधिकारी ने कहा कि उसके बाद पुलिस आरोपी को पैदल गोसाईगांव ले जाने लगी तभी उसने उपनिरीक्षक बृजेश कुमार की रिवाल्वर छीन ली और गोली चला दी। 

गोलीबारी के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने मादक पदार्थों से लदे ट्रक को आग लगा दी।' इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व सरमा ने इस घटना के संबंध में पुलिस की सराहना करते हुए ट्वीट किया।

सरमा ने ट्वीट किया, 'श्रीरामपुर गेट पर चलाये गए अभियान में असम पुलिस ने एक आरोपी के पास से 3.1 किलोग्राम हेरोइन और 3.1 किलोग्राम अफीम जब्त किया जो इसे असम के एक पड़ोसी राज्य से उत्तर भारत के एक अन्य राज्य को ले जा रहा था। अच्छा काम जारी रखें।'