अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमिलनाडु: कमल हासन बोले-रजनीकांत का रंग भगवा हुआ तो साथ मंजूर नहीं

कमल हासन

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े कलाकार कमल हासन और रजनीकांत राजनीति में कदम रखने वाले हैं। कमल हासन ने कहा कि अगर रजनीकांत की राजनीति का रंग भगवा हुआ तो गठबंधन मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा है कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखता है और मेरी राजनीति का रंग भगवा नहीं है। अगर यह रंग नहीं बदलता है तो मैं उनके साथ गठबंधन की संभावना नहीं देखता हूं।

अमेरिका की हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा, 'मैं रजनीकांत का दोस्त हूं. हमारे इरादे शायद एक जैसे हैं, लेकिन दोस्ती और राजनीति दो अलग चीज़ें हैं। मुझे नहीं लगता कि हम एक-दूसरे के साथ फिलहाल काम कर पाएंगे।' उन्होंने कहा, 'रजनी की राजनीति में भगवे की झलक मिलती है। मुझे उम्मीद है कि हकीकत ऐसी न हो और अगर ऐसा होता है तो मुझे नहीं लगता कि कोई गठबंधन हो पाएगा।'

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद रजनीकांत और कमल हासन की राजनीति में एंट्री तमिलनाडु की राजनीति में बड़े बदलाव का दौर है। दोनों कलाकारों ने राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है। दोनों ही तमिलनाडु में होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार खड़े करेंगे। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी पार्टियों के नामों की घोषणा नहीं की है। हासन अपनी पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से वह राज्य का दौरा शुरू करेंगे। बता दें कि रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने की घोषणा की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dont see alliance with Rajinikanth if his colours saffron Kamal Haasan
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
न्यूलैन्ड्स, केपटाउन
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST