ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाकः बाड़ा हिन्दू राव अस्पताल में डॉक्टर ने इंटर्न से रेप किया

शर्मनाकः बाड़ा हिन्दू राव अस्पताल में डॉक्टर ने इंटर्न से रेप किया

दिल्ली के बाड़ा हिन्दू राव अस्पताल में डॉक्टर ने मंगलवार रात इंटर्न को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 25...

शर्मनाकः बाड़ा हिन्दू राव अस्पताल में डॉक्टर ने इंटर्न से रेप किया
नई दिल्ली प्रमुख संवाददाताThu, 05 Apr 2018 07:38 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के बाड़ा हिन्दू राव अस्पताल में डॉक्टर ने मंगलवार रात इंटर्न को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय इंटर्न की अस्पताल में रात की ड्यूटी थी। पीड़िता के अनुसार मेडिसिन विभाग में कार्यरत सीनियर डॉक्टर ने उसे अपने कमरे में बुलाया।

आरोप है कि कमरे में पहुंचने पर डॉक्टर ने इंटर्न के साथ दुष्कर्म किया। डॉक्टर ने युवती को धमकी भी दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। वहां से निकलने के बाद इंटर्न ने मामले की शिकायत पुलिस से की। सब्जी मंडी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

इस घटना के बारे में जब युवती ने वरिष्ठ डॉक्टरों और पुलिस को जानकारी दी तो वह भी हैरान रह गए। अस्पताल परिसर में हुई इस घटना से वहां की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। अगर अस्पताल में इंटर्न ही सुरक्षित नहीं तो मरीजों की सुरक्षा का क्या होगा।

क्राइम की सभी खबरों के लिए क्लिक करें
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें