Doctor is ruined in Ishq left girlfriend before marriage know the whole case - इश्क में डॉक्टर साहब ऐसे हुए बर्बाद, शादी से पहले प्रेमिका से हाथ जोड़कर तोड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इश्क में डॉक्टर साहब ऐसे हुए बर्बाद, शादी से पहले प्रेमिका से हाथ जोड़कर तोड़ा

doctor  symbolic image

उत्तर प्रदेश आगरा शहर में एक दंत चिकित्सक को इश्क में 70 लाख रुपये की चपत लग गई। पिछले तीन साल से युवती उन्हें अपने इशारे पर नचा रही थी। युवती ने अब शादी साफ इनकार कर दिया। तर्क दिया कि वह इतने मोटे लड़के से शादी नहीं कर सकती है। डॉक्टर ने रकम वापसी का दबाव बनाया। युवती थाने पहुंच गई। डॉक्टर के खिलाफ अभद्रता की तहरीर दे दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। डॉक्टर ने हाथ जोड़कर मामला खत्म किया।

डॉक्टर ने अपनी प्रैक्टिस की शुरुआत हरीपर्वत क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर के यहां से की थी। युवती के पिता वहां अपना इलाज कराने आते थे। सीनियर डॉक्टर ने उनसे कहा कि अपनी बेटी की शादी उनके असिस्टेंट से करा दें। बेटी खुश रहेगी। डॉक्टर सुशील है। शरीफ है। भविष्य उज्जवल है। शादी की बात चली। डॉक्टर के अनुसार युवती से बातचीत शुरू हो गई। उन्होंने उसे क्रेडिट कार्ड दे दिए। युवती का पूरा खर्चा उठाना शुरू कर दिया। तीन साल में युवती पर 70 लाख रुपये खर्च कर दिए। युवती की हर ख्वाहिश पूरी करने लगे। सोचा था कि शादी होने वाली है। अचानक युवती ने शादी से इनकार कर दिया।

बच्ची का ऐसा इलाज अनोखा तरीका, देखकर हर कोई कर रहा है डॉक्टरों की तारीफ

उन्होंने फोन करके उससे कहा कि उनके पैसे वापस करे। उन्होंने उसे कई बार बड़ी रकम उधार भी दी थी। युवती ने साफ इनकार कर दिया। कहा कि कोई पैसा नहीं लिया। बेवजह के आरोप नहीं लगाए। दोस्ती थी तो खर्च किया। अब कोई रिश्ता नहीं है। युवती ने हरीपर्वत थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि डॉक्टर ने फोन पर उसके साथ अभद्रता की। उसका रास्ता रोकने का प्रयास किया। उसे धमकाया। उस पर शादी का दबाव बना रहा है। वह इतने मोटे लड़के से शादी नहीं करना चाहती। रिश्ते की बात चली थी। उसे लड़का पसंद नहीं है।

इंस्पेक्टर हरीपर्वत प्रवीन मान ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाया गया। डॉक्टर ने युवती से हाथ जोड़कर नाता तोड़ लिया। माहौल देख अपने 70 लाख रुपये का हिसाब तक दिखाना उचित नहीं समझा। यह बोलकर चले गए कि सोच लेंगे घाटा हो गया।

बैंकों के विलय से आप पर होगा यह असर, जानें

चैटिंग की फाइल लेकर थाने पहुंचा था डॉक्टर

डॉक्टर हरीपर्वत थाने बड़े जोश में आया था। एक फाइल लेकर आया था। जो पैसों के हिसाब और व्हाट्सएप चैट की थी। पुलिस ने सिर्फ एक ही बात कही किसी से जबरन शादी नहीं की जा सकती है। लड़की को रिश्ता पसंद नहीं। उन्होंने दोस्ती में खर्चा किया यह रकम पुलिस किस नियम के तहत वापस कराए। कोई कानून नहीं है। इसे धोखा भी नहीं माना जा सकता। उन्हें पहले सोचना चाहिए था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doctor is ruined in Ishq left girlfriend before marriage know the whole case