ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशडीएमके सांसद बोले- टीवी मीडिया हाउस मुंबई रेड लाइट एरिया की तरह, उसके बाद मांगी माफी

डीएमके सांसद बोले- टीवी मीडिया हाउस मुंबई रेड लाइट एरिया की तरह, उसके बाद मांगी माफी

डीएमके सांसद आर.एस. भारती ने पहले विवादित बयान दिया और उसके तूल पकड़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली। भारती के उसस बयान के बाद विवाद छिड़ गया जब उन्होंने टीवी मीडिया हाउसेज और पत्रकारों की तुलना...

डीएमके सांसद बोले- टीवी मीडिया हाउस मुंबई रेड लाइट एरिया की तरह, उसके बाद मांगी माफी
एजेंसी,चेन्नई। Tue, 18 Feb 2020 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएमके सांसद आर.एस. भारती ने पहले विवादित बयान दिया और उसके तूल पकड़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली। भारती के उसस बयान के बाद विवाद छिड़ गया जब उन्होंने टीवी मीडिया हाउसेज और पत्रकारों की तुलना ‘मुंबई रेड लाइट इलाके’ से कर दी और आरोप लगाया कि इनका मुख्य मकसद पैसा होता है।

लेकिन, जब चेन्नई प्रेस क्लब और सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना की गई तो भारती ने डीएमके चीफ एम.के. स्टालिन के कहने पर फौरन दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हालांकि पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर को पार्टी के लिए हायर करने के संदर्भ में उनका ‘यह बयान उचित था।'

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबकि, सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें डीएमके सांसद यह सवाल करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि उनकी पार्टी ने प्रशांत किशोर को हायर किया है, लेकिन मीडिया जानबूझकर स्टालिन और उनके परिवार को धार्मिक स्थलों पर जाने पर चर्चा कर रहा है। मीडिया ने इसे क्यों चर्चा का विषय बना दिया है?

डीएमके ने तमिलनाडु में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशांत किशोर के इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी को हायर किया है ताकि चुनाव में उनके कैंपेन को धार किया जा सके। 

इस वीडियो में भारती यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि पीएम मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी प्रशांत किशोर की सेवा ली, लेकिन उन्होंने सवाल उठाया कि क्यों मीडिया उस वक्त इस पर चर्चा नहीं की।

वे वीडियो में यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि टीवी चैनल्स फ्रस्ट्रेशन में प्रशांत किशोर के जुड़न के मुद्दे को उठा रहा है। मीडिया हाउस पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उनका मुख्य उद्देश्य पैसा है और वे- “वे मुंबई के रेड लाइट इलाके की तरह चला रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: क्या बिहार की सियासत में आएगा कोई दिलचस्प मोड़? पटना में आज प्रशांत किशोर करेंगे कुछ बड़ा ऐलान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें