ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशइमरजेंसी गेट के पास बैठा हूं लेकिन खोलूंगा नहीं.. DMK सांसद ने लिए तेजस्वी के मजे; देखें वीडियो

इमरजेंसी गेट के पास बैठा हूं लेकिन खोलूंगा नहीं.. DMK सांसद ने लिए तेजस्वी के मजे; देखें वीडियो

सूर्या 10 जनवरी को इंडिगो की एक फ्लाइट का इमरजेंसी गेट 'खोलने' को लेकर चर्चा में हैं। अपने वीडियो में दयानिधि मारन ने कहा कि उन्हें इमरजेंसी एग्जिट के पास सीट दी गई है लेकिन वे इसे खोलेंगे नहीं।

इमरजेंसी गेट के पास बैठा हूं लेकिन खोलूंगा नहीं.. DMK सांसद ने लिए तेजस्वी के मजे; देखें वीडियो
dmk mp dayanidhi maran video to ridicule bjp mp tejasvi surya indigo emergency exit
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 Jan 2023 10:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) सांसद दयानिधि मारन ने शनिवार को कोयंबटूर की यात्रा के दौरान अपनी फ्लाइट से एक वीडियो शूट किया। इस वीडियो के जरिए उन्होंने कर्नाटक के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का मजाक उड़ाया। सूर्या 10 जनवरी को इंडिगो की एक फ्लाइट का इमरजेंसी गेट 'खोलने' को लेकर चर्चा में हैं। अपने वीडियो में दयानिधि मारन ने कहा कि उन्हें आपातकालीन निकास (इमरजेंसी एग्जिट) के पास सीट दी गई है लेकिन वे इसे खोलेंगे नहीं।

इंडिगो के विमान से कोयंबटूर के लिए उड़ान भरने वाले दयानिधि मारन का वीडियो वायरल हो गया है। चेन्नई सेंट्रल लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ने वीडियो में कहा कि कोई भी जानकार व्यक्ति किसी भी ऐसे कार्य में शामिल नहीं होगा जो यात्रियों के जीवन को बड़े संकट में डाल सकता है। टी-शर्ट पहने मारन वीडियो क्लिप में आपातकालीन निकास के पास बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में द्रमुक नेता कह रहे हैं, ‘‘मैं चेन्नई से इंडिगो की उड़ान पर कोवई (कोयम्बटूर) की यात्रा कर रहा हूं। मुझे आपातकालीन निकास के पास एक सीट दी गई थी। मैं आपातकालीन निकास नहीं खोलूंगा क्योंकि अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे एक लिखित माफीनामा देना होगा। साथ ही, यह उड़ान के लिए खतरा पैदा करेगा।’’

पिछले साल 10 दिसंबर को चेन्नई हवाई अड्डे पर हुई इस घटना को लेकर बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद सूर्या को कांग्रेस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विमानन कंपनी इंडिगो ने मंगलवार को कहा था कि एक यात्री ने पिछले महीने चेन्नई में विमान पर सवार होने के बाद उसका आपात दरवाजा गलती से खोल दिया था। उस समय विमान हवाई अड्डे पर था और तिरुचिरापल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले अनिवार्य इंजीनियरिंग जांच की प्रक्रिया अपनाई गई थी।