ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशभाजपा ने कर्नाटक विधानसभा को कर दिया अपवित्र, गौमूत्र से करेंगे साफ: डीके शिवकुमार

भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा को कर दिया अपवित्र, गौमूत्र से करेंगे साफ: डीके शिवकुमार

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी सत्ताविरोधी लहर को भुनाने के लिए हर दांव खेलने की कोशिश कर रही है। हालांकि, वह इसमें कितनी सफल होगी, यह चुनाव के नतीजे ही बताएंगे।

भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा को कर दिया अपवित्र, गौमूत्र से करेंगे साफ: डीके शिवकुमार
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरु।Wed, 25 Jan 2023 07:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी सत्ताविरोधी लहर को भुनाने के लिए हर दांव खेलने की कोशिश कर रही है। हालांकि, वह इसमें कितनी सफल होगी, यह विधानसभा चुनाव के नतीजे ही बताएंगे। इस बीच कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने हिंदुत्व कार्ड खेलने की कोशिश की है।

उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने राज्य सचिवालय को अपवित्र कर दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि एक बार सत्ता में आने के बाद वह विधान सौध को गोमूत्र से साफ करेंगे।

डीके शिवकुमार ने कहा कि मौजूदा सरकार के पास सत्ता में बने रहने के लिए अब करीब 40-45 दिन हैं। उन्होंने कहा, "आज कौन सी तारीख है? 24 तारीख? 40-45 दिन और फिर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आएगी। तैयार हो जाइए। अपना बोरिया-बिस्तर बांध लीजिए।"

कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर विधान सौध की डेटॉल से सफाई की जाएगी। उन्होंने कहा, "मैंने गोमूत्र भी मांगा है। हम उसी से सफाई करेंगे और भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित करेंगे और उनकी पूजा करेंगे।"