ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशडिनर के लिए जिस दोस्त को घर पर बुलाया उसने बच्चे के ही सामने ले ली पति-पत्नी की जान

डिनर के लिए जिस दोस्त को घर पर बुलाया उसने बच्चे के ही सामने ले ली पति-पत्नी की जान

हरियाणा के गुरुग्राम के डूंडाहेड़ा में एक किराए के घर में पति पत्नी की चाकुओं से हत्या कर दी गई। हत्या के समय  दंपति का 7 साल का बेटा भी कमरे में था। हालांकि आरोपी ने उसे कुछ नहीं किया। मृत शख्स...

डिनर के लिए जिस दोस्त को घर पर बुलाया उसने बच्चे के ही सामने ले ली पति-पत्नी की जान
लाइव हिंदुस्तान टीम,गुरुग्रामFri, 13 Sep 2019 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के गुरुग्राम के डूंडाहेड़ा में एक किराए के घर में पति पत्नी की चाकुओं से हत्या कर दी गई। हत्या के समय  दंपति का 7 साल का बेटा भी कमरे में था। हालांकि आरोपी ने उसे कुछ नहीं किया। मृत शख्स विक्रम सिंह बीपीओ में सीनियर एसोसिएट के रूप में काम करता था। वहीं हत्या को अंजाम देने वाला व्यक्ति अभिनव अग्रवाल कोई नहीं विक्रम का दोस्ता और पूर्व कलीग था। दोनों चार साल पहले एक साथ काम करते थे और हत्या के दिन अभिनव विक्रम के घर खाने पर पहुंचा था।

घटनास्थल पर पहुंची क्राइम टीम को शुरुआती जांच में लगा है कि वारदात को अंजाम देने से पहले हत्यारे ने विक्रम को शराब भी पिलाई होगी। इसके बाद उसने विक्रम और उसकी पत्नी ज्योति की हत्या कर दी होगी। यह जानकारी गुरुग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त बिरम सिंह ने दी, जिस मकान में दंपत्ति का कत्ल किया गया, वहां पति-पत्नी किराये पर रहते थे।  गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, “दोहरे हत्याकांड में संदिग्ध का पता चल गया है। आरोपी को भीड़ ने मौके पर ही दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। हत्यारोपी अभिनव और विक्रम काफी पुराने दोस्त थे।”

इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड को अभिनव ने गुरुवार को तड़के तीन से चार बजे के बीच अंजाम दिया। गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, “विदेश में नौकरी लगवाने के लिए विक्रम से दो-तीन साल पहले अभिनव से डेढ़ लाख रुपये ले लिए थे। मगर नौकरी नहीं लगवा सका। इसी बात को लेकर घटना वाली रात भी दोनों के बीच नोंकझोंक शुरू हो गई। उसी वक्त अभिनव ने चाकू से विक्रम पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। पति को बचाने के लिए जब पत्नी ज्योति बीच में आई तो अभिनव ने चाकू से गोदकर उसे भी मार डाला।” शोर-शराबा सुनकर जब तक मकान मालिक व अन्य लोग कमरे में पहुंचे, कमरे में दंपत्ति का 7 साल का बेटा डरा-सहमा खड़ा हुआ था। भीड़ ने हत्यारोपी अभिनव को चाकू सहित मौके पर ही दबोच लिया। बताया जा रहा है कि विक्रम सिंह एक निजी कंपनी में वरिष्ठ सलाहकार था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें