ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश बस के नीचे आकर मर जाओ, मेरी 1.5 करोड़ की कार है; पूर्व प्रधानमंत्री की बहू ने बाइकसवार पर निकाला गुस्सा

बस के नीचे आकर मर जाओ, मेरी 1.5 करोड़ की कार है; पूर्व प्रधानमंत्री की बहू ने बाइकसवार पर निकाला गुस्सा

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की बहू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बाइकसवार को डाटती हुई नजर आती हैं। वह कह रही हैं कि किसी बस के नीचे आकर क्यों नहीं मरते।

 बस के नीचे आकर मर जाओ, मेरी 1.5 करोड़ की कार है; पूर्व प्रधानमंत्री की बहू ने बाइकसवार पर निकाला गुस्सा
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,बेंगलुरुMon, 04 Dec 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की बहू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बाइक सवार भड़कते हुए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि देवेगौड़ा की बहू भवानी रेवन्ना की कार में एक बाइकसवार ने टक्कर मार दी थी और इसके बाद वह गुस्से में आ गईं। भवानी ने कहा कि उनकी कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है, अगर मरना ही है तो किसी बस के नीचे आ जाओ। जब स्थानीय लोगों ने बाइकसवार का पक्ष लिया तो रेवन्ना उनपर भी भड़क गईं और उन्होंने कहा कि कार में हुए नुकसान की भरपाई कौन करेगा?

रेवन्ना ने कहा कि उनकी कार का आगे का बोर्ड टूट गया है। उनका इतना नुकसान हुआ लेकिन लोग बाइक सवार की सुरक्षा की चिंता कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक रेवन्ना के ड्राइवर ने बाइकसवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज भी कर लिया है। मैसूर के सालिग्राम पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

 

बाइकसवार का नाम शिवन्ना बताया गया है। उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 157 के तहत केस दर्ज किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार से टक्कर के बाद वहां लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद रेवन्ना ही कार से उतरकर बाइकसवार और लोगों पर भड़क रही हैं। उन्होंने कहा, मेरी कार डैमेज हो गई है। इसपर स्क्रैच आ गया है। अपनी बाइक साइड क्यों नहीं करते थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें