ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमेठी से चुनाव हारने के लिए आपने पैसे लिए थे? असदुद्दीन ओवैसी का राहुल गांधी से तीखा सवाल

अमेठी से चुनाव हारने के लिए आपने पैसे लिए थे? असदुद्दीन ओवैसी का राहुल गांधी से तीखा सवाल

Owaisi News: राहुल गांधी ने एआईएमआईएम पर आरोप लगाया था कि जहां-जहां कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है, वहां-वहां ओवैसी की पार्टी पैसे लेकर अपना उम्मीदवार खड़ा कर देती है।

अमेठी से चुनाव हारने के लिए आपने पैसे लिए थे? असदुद्दीन ओवैसी का राहुल गांधी से तीखा सवाल
Nisarg Dixitएजेंसी,नई दिल्लीThu, 02 Nov 2023 05:44 AM
ऐप पर पढ़ें

AIMIM यानी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार किया। राहुल ने एआईएमआईएम पर भारतीय जनता पार्टी से पैसे लेने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने राहुल से सवाल किया कि क्या उन्होंने अमेठी से हारने के पैसे लिए थे?

ओवैसी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में सवाल किया कि 2008 में अमेरिका के साथ परमाणु सौदे और अन्य मुद्दों पर संप्रग सरकार का समर्थन करने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे दिए गए थे।

राहुल गांधी ने एआईएमआईएम पर आरोप लगाया था कि जहां-जहां कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है, वहां-वहां ओवैसी की पार्टी पैसे लेकर अपना उम्मीदवार खड़ा कर देती है।

राहुल गांधी की अमेठी लोकसभा सीट से हार पर ओवैसी ने सवाल किया कि आपने अमेठी चुनाव मुफ्त में हारा या फिर उसके लिए पैसे लिए थे? आप 2014 से अभी तक सिर्फ हारे ही हैं और इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं। 

एआईएमआईएम नेता ने राहुल से यह भी पूछा कि 2012 में राष्ट्रपति पद के चुनाव में तत्कालीन संप्रग उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी को समर्थन देने के लिए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी (जून 2012 में जेल में मुलाकात के बाद) को मनाने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे मिले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें