ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशक्या कमलनाथ को तीन दिन पहले ही कांग्रेस संकट का हो गया था आभास? करने लगे थे ‘अग्निपथ’ को याद

क्या कमलनाथ को तीन दिन पहले ही कांग्रेस संकट का हो गया था आभास? करने लगे थे ‘अग्निपथ’ को याद

मध्य प्रदेश में सियासी संकट का अंदाजा मुख्यमंत्री कमलनाथ को पहले ही हो चुका था। इस बात की गवाही उनकी ट्विटर टाइमलाइन देती है, जब सरकार को मुश्किल में देख मुख्यमंत्री, हरिवंश राय बच्चन की रचना...

क्या कमलनाथ को तीन दिन पहले ही कांग्रेस संकट का हो गया था आभास? करने लगे थे ‘अग्निपथ’ को याद
एजेंसी,नई दिल्ली।Wed, 11 Mar 2020 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में सियासी संकट का अंदाजा मुख्यमंत्री कमलनाथ को पहले ही हो चुका था। इस बात की गवाही उनकी ट्विटर टाइमलाइन देती है, जब सरकार को मुश्किल में देख मुख्यमंत्री, हरिवंश राय बच्चन की रचना 'अग्निपथ' को याद करने के लिए मजबूर हुए। उन्होंने इस रचना को ट्विटर पर साझा कर संदेश देने की कोशिश की कि वे सियासी संकट में भी डिगने वाले नहीं हैं। 

7 मार्च को कमलनाथ ने किए 3 ट्वीट

कमलनाथ ने सात मार्च को तीन ट्वीट के जरिए हरिवंश राय बच्चन की अग्निपथ रचना साझा कर समर्थकों और विरोधियों दोनों को संदेश देने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट किया, “वृक्ष हों भले खड़े, हों घने हों बड़े, एक पत्र छांह भी, मांग मत, मांग मत, मांग मत, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।”

हर ट्वीट में अग्निपथ का जिक्र

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।”  

कांग्रेस नेता ने तीसरे ट्वीट में कविता के हवाले से लिखा, “यह महान दृश्य है, चल रहा मनुष्य है, अश्रु श्वेत रक्त से, लथपथ लथपथ लथपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।”

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें