DA Image
30 अक्तूबर, 2020|4:28|IST

अगली स्टोरी

कोरोना संक्रमित देवेंद्र फडणवीस पर संजय राउत का तंज, सरकारी अस्पताल में भर्ती होने को लेकर तारीफ

devendra fadnavis sanjay raut

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोरोना संक्रमित होने पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा है कि वे उन्हें ध्यान रखने को कह रहे थे और अब उन्हें अहसास होगा कि बाहर स्थिति कितनी गंभीर है। राउत का यह बयान विपक्ष के उन हमलों का जवाब माना जा रहा है जिनमें कहा जा रहा ता कि उद्धव महामारी के दौरान घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। 

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने निर्देश दिए हैं कि विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को सबसे अच्छा इलाज दिया जाए। फडणवीस ने शनिवार को बताया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि बीजेपी नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनकी हालत स्थिर है।  

सूत्र ने बताया कि शुक्रवार शाम को मुंबई लौटने के बाद फडणवीस ने कोविड-19  की जांच कराई, क्योंकि बिहार चुनाव में उन्होंने जिन नेताओं के साथ यात्रा की थी, उनमें से कुछ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। फडणवीस ने 19 से 21 अक्टूब के बीच पश्चिमी महाराष्ट्र और मराठवाड़ा के बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या उद्दव ठाकरे सालाना दशहरा संबोधन में बीजेपी को टारगेट करेंगे, संजय राउत ने कहा, ''हम देवेंद्र फडणवीस से ध्यान रखने को कह रहे थे। अब उन्हें अहसास होगा कि बाहर स्थिति गंभीर है। विपक्ष मुख्यमंत्री पर बाहर नहीं निकलने को लेकर निशाना साध रहा था।''

संजय राउत ने यह भी कहा कि फडणवीस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती होकर अच्छा उदाहरण प्रस्तुत किया है और ठाकरे ने उन्हें सर्वोत्तम इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। शिव सेना के मुख्य प्रवक्ता ने यह भी कहा कि कोविड-19 का वैक्सीन सभी नागरिकों को मुफ्त में मिलना चाहिए और इसका राजनीतिकरण ठीक नहीं है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:devendra fadnavis will now realise COVID 19 situation is serious says sanjay raut