DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जगनमोहन से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने लगाया गले, इन मुद्दों पर हुई बात

 delhi  ysrcp chief jaganmohan reddy met prime minister narendra modi

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रविवार को उनके आवास पर मुलाकात की। रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस को आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में 175 सीटों में से 151 सीटों पर और लोकसभा की 25 सीटों में से 22 सीटों पर जबर्दस्त जीत मिली है।  जगन ने 30 मई को विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री के रूप में अपने शपथग्रहण कार्यक्रम में आने का मोदी को न्योता दिया। रेड्डी ने आंध्र भवन के अधिकारियों से भी मुलाकात की।  

प्रधानमंत्री आवास पर रेड्डी ने मोदी को गुलदस्ता दिया और शॉल ओढ़ाई। इस दौरान वहां अन्य वाईएसआरसीपी नेता भी मौजूद थे। सूत्रों ने कहा कि रेड्डी ने मोदी से मुलाकात के दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने, राज्य की आर्थिक स्थिति तथा केन्द्र से कोष मिलने जैसे मुद्दों पर बातचीत की।  मोदी से मुलाकात के बाद रेड्डी आंध्र भावन के अधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं। वह 30 मई को विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। 

रेड्डी की वाईएसआरसीपी ने आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनावों 175 में से 151 सीटें जीतकर प्रचंड जीत दर्ज कर एन. चंद्रबाबू नायडू की तेलगू देशम पाटीर् (तेदेपा) सरकार को हटा दिया है। हाल ही में हुए आम चुनावों में 22 सीटें जीतने वाली वाईएसआरसीपी लोकसभा में भी चौथी सबसे बड़ी पार्टी है।

इससे पहले वाईएसआरसीपी ने स्पष्ट कर दिया था कि वह आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने वाले किसी भी दल को अपना समर्थन दे देंगे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi: YSRCP chief Jaganmohan Reddy met Prime Minister Narendra Modi