delhi woman commission president swati maliwal got murder threat - स्वाति मालीवाल को मिली जान से मारने की धमकियां, पुलिस प्रमुख को लिखा खत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वाति मालीवाल को मिली जान से मारने की धमकियां, पुलिस प्रमुख को लिखा खत

 Delhi Commission for Women chief Swati Maliwal

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय राजधानी में स्पा और मसाज पार्लरों के खिलाफ आयोग की कार्रवाई के बाद उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

उन्होंने दावा किया कि स्पा में चलने वाले वेश्यावृति रैकट की बहुत गहरी साठ-गांठ है और उसे 10-12 रसूखदार लोग चला रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के पुलिस प्रमुख अमूल्य पटनायक को लिखे पत्र में कहा है, ''मेरे पति जयहिंद को कल उनके व्हाट्सअप पर कुछ स्पा मालिकों से धमकी भरे संदेश आये। इसके अलावा, महिला हेल्पलाइन 181 पर मेरे और मेरे पति के खिलाफ धमकी भरा फोन आया। 

उन्होंने कहा है कि इन संदेशों में ''मुझे और मेरे परिवार की हत्या करने और हमला करने की सीधी धमकियां हैं। मालीवाल ने कहा, इस बात से कि उन्होंने सीधे मुझसे संपर्क करने के बजाय सीधे मेरे पति से संपर्क करने की कोशिश की, मेरे परिवार को निशाना बनाने एवं धमकाने की योजना का खुलासा होता है। उन्होंने पुलिस प्रमुख से जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:delhi woman commission president swati maliwal got murder threat