अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली गैंगरेपः माता-पिता ने 20 लाख में किया आरोपियों से सौदा, फिर बेटी ने किया ये काम

delhi gang rape

अमन विहार इलाके में नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप मामले में एक साल बाद नया मोड़ आ गया है। रेप की शिकार हुई लड़की के माता-पिता ने ही आरोपियों के साथ सौदा कर लिया था तो बेटी ने उन्हें सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा किया कि पुलिस भी हैरान हो गई। गौरतलब है कि पीड़िता के माता-पिता आरोपियों से पांच लाख रुपये लेकर बेटी पर अदालत में बयान बदलने का दबाव बना रहे थे।

हालांकि पीड़िता को इस बात का पता चल गया और उसने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी। पुलिस ने पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पिता फरार है। पीड़िता के माता-पिता ने आरोपियों से 20 लाख रुपये का सौदा किया था।

उन्हें आरोपियों ने पांच लाख रुपये बतौर एडवांस भी दे दिया था। पीड़िता को जब इस बात का पता चला तो उसने सूझबूझ दिखाते हुए एडवांस में मिले 4 लाख 96 हजार रुपए चुपचाप निकाल कर उस रकम को पुलिस को सौंप दिया और सभी बात पुलिस को बता दी।  

पुलिस ने माता-पिता समेत पांच आरोपियों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने के लिए मामला दर्ज किया है। 15 वर्षीय लड़की अमन विहार इलाके में रहती है। पिछले साल 30 अगस्त को अचानक लापता हो गई थी। वापस आने के बाद लड़की ने दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धाराओं में प्रॉपर्टी डीलर सुनील शाही व चंद्रभूषण पांडेय को गिरफ्तार कर लिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi rape victim reports parents to police for taking Rs 20 lakh bribe to change statement