DA Image
7 अप्रैल, 2020|5:21|IST

अगली स्टोरी

ट्रंप भारत दौरा: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवायजरी, इन रास्तों से बचकर निकलें

traffic jam on the delhi-gurgaon expressway due to protests against the caa

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा उपायों के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में सोमवार (24 फरवरी) को यातायात प्रभावित होने की संभावना है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ट्रंप अपने परिवार समेत उच्च स्तरीय शिष्टमंडल के साथ सोमवार को 36 घंटे के भारतीय दौरे पर भारत आ रहे हैं।

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी परामर्श में कहा गया है कि 24 फरवरी की शाम को सुरक्षा कारणों के कारण दिल्ली छावनी, दिल्ली-गुड़गांव मार्ग (एनएच 48), धौला कुआं, चाणक्यपुरी, एसपी मार्ग, आरएमएल गोल चक्कर और आस-पास के क्षेत्रों में ट्रैफिक प्रभावित हो सकता है।

परामर्श के अनुसार मंगलवार (25 फरवरी) को दोपहर से शाम चार बजे तक मोती बाग, चाणक्यपुरी, इंडिया गेट, आईटीओ के आसपास के क्षेत्रों, दिल्ली गेट, मध्य दिल्ली और नयी दिल्ली के आस-पास के क्षेत्रों में यातायात प्रभावित होने की संभावना है। शाम को चाणक्यपुरी, आरएमएल गोल चक्कर, धौला कुआं, दिल्ली छावनी, दिल्ली-गुड़गांव रोड (एनएच 48) और आस-पास के क्षेत्रों में भी यातायात प्रभावित हो सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे दोस्त हैं, भारत रवाना होने से पहले बोले डोनाल्ड ट्रंप

दिल्ली यातायात पुलिस ने मोटर चालकों और यात्रियों से आग्रह किया है कि वे इन क्षेत्रों में यात्रा करने की योजना बनाते समय इन बातों को ध्यान में रखें। यात्रियों को आवश्यक यातायात बदलावों की जानकारी के लिए दिल्ली यातायात पुलिस की वेबसाइट और इसके ट्विटर हैंडल को चेक करते रहने की सलाह दी गई है।

ट्रंप, पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनर और उच्च-स्तरीय अमेरिकी अधिकारियों के साथ सोमवार सुबह अहमदाबाद पहुंचेंगे। वह अपनी यात्रा के दौरान सोमवार (24 फरवरी) शाम को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेंगे जहां से वह अमेरिका रवाना होंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi police issues traffic advisory ahead of Donald Trump visit