DA Image
26 फरवरी, 2020|12:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जामिया हिंसा: दिल्ली पुलिस का नोटिस मिलने पर बोले कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान, मेरे खिलाफ सबूत नहीं

asif mohd khan

दिल्ली के न्यू फ्रेंडस कालोनी हिंसा मामले में आरोपी बनाए गए कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को क्राइम ब्रांच ने नोटिस जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है। दिल्ली पुलिस ने यह नोटिस सीआरपीसी के सेक्शन 160 के तहत जारी कर 24 जनवरी को क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के लिए कहा है। 

दिल्ली पुलिस के नोटिस पर आसिफ मोहम्मद ने कहा कि पुलिस के पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्होंने कहा है कि जब बसों में आग लगाई जा रही थी उस वक्त मैं शाहीन बाग के चल रहे प्रदर्शन में शामिल था। इस दौरान पुलिस मेरे भाषण को रिकॉर्ड कर रही थी और यह मेरा सबसे बड़ा सबूत है।

आसिफ मोहम्मद के अलावा क्राइम ब्रांच ने स्थानीय नेता आशू खान को भी नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। दिल्ली पुलिस ने आसिफ खान और आशू खान को एक ही दिन यानी 24 जनवरी को तलब किया है। 

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर महिने में जामिया मिलिया इस्लामिया के पास हिंसा मामले में आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान 18 दिसंबर को जामिया नगर थाने भी पहुंच गये थे और कहा था कि पुलिस को अगर लगता है कि मैं दोषी हूं तो मुझे गिरफ्तार करे। हालांकि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Police Crime Branch has issued a notice to former Congress MLA Asif Mohd Khan for questioning in connection with incident of violence in New Friends Colony area in Dec 2019