ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशएयरहोस्टेस अनिसिया के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सुसाइड से पहले भेजा था मैसेज

एयरहोस्टेस अनिसिया के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सुसाइड से पहले भेजा था मैसेज

दिल्ली पुलिस ने लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयरहोस्टेस के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस...

एयरहोस्टेस अनिसिया के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सुसाइड से पहले भेजा था मैसेज
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्ता टीमMon, 16 Jul 2018 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयरहोस्टेस के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एयर होस्टेस के पति मयंक सिंघवी के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है। 

उधर पुलिस ने बताया कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया की वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मयंक उस समय घर पर थे वो मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन वो छत पर नहीं मिली। अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके बाद वो फरार हो गया। 

दिल्ली: मरने से पहले एयरहोस्टेस ने पति का किया था ये मैसेज

उधर अनिसिया के घर वालों ने आरोप लगाया है कि उसका पति मयंक उसे दहेज के लिए प्रतारित करता था। 

पुलिस के मुताबिक अनिसिया ने छत से कूदने से पहले अपने पति को एक मैसेज भेजा, जिसमें खुद को मारने की बात लिखी गई थी। पुलिस ने बताया कि उसका पति गुड़गांव में एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। दोनों में आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़े होते रहते थे। 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को भी दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद अनिसिया छत से कूद गई। 

ये भी पढ़ेंः दिल्ली-एनसीआर की सभी खबरों के लिए क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें