ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली अग्निकांड: मुशर्रफ का शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

दिल्ली अग्निकांड: मुशर्रफ का शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

अनाजमंडी अग्निकांड में मारे गए मुशर्रफ का शव सोमवार देर रात गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में चूल्हे नहीं जले तो वहीं बाजार बंद रखा गया। मंगलवार की सुबह गमगीन माहौल में शव को...

दिल्ली अग्निकांड: मुशर्रफ का शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम
हमारे संवाददाता,नई दिल्लीWed, 11 Dec 2019 05:34 AM
ऐप पर पढ़ें

अनाजमंडी अग्निकांड में मारे गए मुशर्रफ का शव सोमवार देर रात गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में चूल्हे नहीं जले तो वहीं बाजार बंद रखा गया। मंगलवार की सुबह गमगीन माहौल में शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

सोमवार रात शव पहुंचते ही मां रहमत लिपट गईं। पिता की मौत के बाद से मुर्शरफ ही बीवी-बच्चों के साथ मां का इकलौता सहारा था। पत्नी इमराना लगातार रो रही थी। पिता का शव देख सात साल का मासूम बेटा सैफ और उससे छोटी तीनों बेटियों लमीश, अरीबा और इकरा को रोता देखकर हर ग्रामीण की आंखें नम हो गईं। मंगलवार सुबह टांडा माईदास के बाजार नहीं खुले। जनाजे की नमाज के बाद नम आंखों से मुशर्रफ को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

मौत से पहले मुशर्रफ ने शोभित को आखिरी कॉल में कहा था कि यह मत सोचना मैं चला गया, हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। मंगलवार को अपने घर के आगे मुशर्रफ के बच्चे को गोद में लिए बैठे मोनू के मुताबिक उनकी बचपन की दोस्ती मजहब और खून के रिश्तों से ऊंची थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें