ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनई दिल्ली: CBI बिल्डिंग में लगी आग पर दमकल की 8 गाड़ियों ने मिलकर पाया काबू, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली: CBI बिल्डिंग में लगी आग पर दमकल की 8 गाड़ियों ने मिलकर पाया काबू, कोई हताहत नहीं

सीबीआई की बिल्डिंग के बेसमेंट में भीषण आग लग गई। इस अगलगी के बाद समय रहते सभी अधिकारियों और अंदर मौजूद अन्य कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया। दिल्ली के लोधी रोड स्थित सीजीओ कॉम्पलेक्स में...

नई दिल्ली: CBI बिल्डिंग में लगी आग पर दमकल की 8 गाड़ियों ने मिलकर पाया काबू, कोई हताहत नहीं
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 Sep 2021 04:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई की बिल्डिंग के बेसमेंट में भीषण आग लग गई। इस अगलगी के बाद समय रहते सभी अधिकारियों और अंदर मौजूद अन्य कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया। दिल्ली के लोधी रोड स्थित सीजीओ कॉम्पलेक्स में यह आग लगी। जानकारी के मुताबिक इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शुक्रवार की दोपहर करीब 1.30 बजे बिल्डिंग के बेसमेंट से धुंआ निकलते देखा गया। इसके कुछ ही देर बाद अंदर से आग की लपटे निकलती देखी गईं। एहतियात के तौर पर अंदर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों को तुरंत बिल्डिंग खाली करने के लिए कहा गया। अभी आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है। 

दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) कार्यालय में आग लगने के बारे में सूचना अपराह्न एक बजकर 40 मिनट पर मिली, जिसके बाद दमकल विभाग की आठ गाड़ियों को वहां के लिए रवाना किया गया। उन्होंने कहा कि आग भूतल पर पैनल बोर्ड में लगी थी। बताया कि अपराह्न ढाई बजे तक आग पर काबू पाया गया और इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो देश के सबसे टॉप केसों की जांच-पड़ताल करती है। सीबीआई का मुख्यालय दिल्ली में स्थित है। इस मुख्यालय में विभिन्न अहम केसों से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी रखे गये हैं। अभी इससे पहले जुलाई के महीने में भी सीबीआई बिल्डिंग में आग लगी थी। उस वक्त यह कहा गया था कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है। फिलहाल इस बार आग कैसे लगी? अभी इसकी पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें