ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशखौफनाक : शराबी पिता ने ढाई साल की बेटी को पीटकर मार डाला, पत्नी के चरित्र पर था शक

खौफनाक : शराबी पिता ने ढाई साल की बेटी को पीटकर मार डाला, पत्नी के चरित्र पर था शक

नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में 4 जनवरी को एक युवक ने अपनी ढाई साल की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसे पत्नी के चरित्र पर शक था और वह कहता था कि यह बेटी उसकी नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का...

खौफनाक : शराबी पिता ने ढाई साल की बेटी को पीटकर मार डाला, पत्नी के चरित्र पर था शक
हेमंत कुमार पांडेय,नई दिल्लीSun, 12 Jan 2020 05:27 AM
ऐप पर पढ़ें

नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में 4 जनवरी को एक युवक ने अपनी ढाई साल की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसे पत्नी के चरित्र पर शक था और वह कहता था कि यह बेटी उसकी नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी प्रभुराम को गिरफ्तार कर लिया है।

26 वर्षीय पीड़िता निशा देवी म्बिहार के दरभंगा जिले की रहने वाली है। आठ साल पहले उसकी शादी प्रभुराम से हुई, जो दिल्ली में वेटर का काम करता था। ढाई साल पहले निशा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मनीषा रखा गया, मगर बच्ची के जन्म पर भी प्रभुराम घर नहीं आया।

पीड़िता ने बताया कि प्रभुराम उसके चरित्र पर शक करता था। वह कहता था कि मनीषा उसकी बेटी नहीं है। इसी वजह से दोनों को उसने गांव के घर पर छोड़ा हुआ था। बाद में प्रभुराम ने पत्नी को बच्ची सहित उसके मायके भेज दिया और खुद सुभाष प्लेस के शकूरपुर जी ब्लॉक में रहने लगा।

खुद ही दिल्ली आ गई : पीड़िता बच्ची के साथ 3 जनवरी को खुद ही दिल्ली आ गई। मगर आरोपी बच्ची को पीटने लगा। वह उसे साथ लाने से  नाराज था, लेकिन पत्नी के बीच बचाव करने पर वह चला गया।

लात-घूंसों से पीटा : 4 जनवरी की देर शाम प्रभुराम नशे में धुत होकर घर आया। वह कहने लगा कि मनीषा उसकी बेटी नहीं है। उसने मासूम को पहले उठाकर जमीन पर पटक दिया और फिर लात-घूसे मारे। बीच बचाव करने आई निशा को भी उसने पीटकर भगा दिया। जब बच्ची के मुंह से आवाज आनी बंद हो गई तो उसने उसका गला घोंट दिया।

अस्पताल नहीं ले जाने दिया : निशा बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए मिन्नतें करनी लगी, लेकिन आरोपी ने मनीषा को कंबल में लपेटकर बिस्तर पर लिटा दिया और किसी को बताने पर निशा को जान से मारने की धमकी दी। देर रात आरोपी के दोस्त आए और बच्ची को जगाने को कहा, लेकिन आरोपी ने कहा कि बच्ची की तबीयत खराब है। इस पर दोस्तों ने जबरदस्ती बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हत्या के मामले
वर्ष      हत्या 
2019     458
2018     513
2017     487
2016     528
2015     570 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें