ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश ड्राइवर और उसके बेटे की पिटाई मामला: 3 पुलिसकर्मी निलंबित, CM अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

ड्राइवर और उसके बेटे की पिटाई मामला: 3 पुलिसकर्मी निलंबित, CM अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

राजधानी के मुखर्जी नगर क्षेत्र में एक टेम्पो चालक और उसके बेटे के साथ सड़क पर मारपीट के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को गैर पेशेवर आचरण के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। घटना से जुड़े एक वीडियो...

 ड्राइवर और उसके बेटे की पिटाई मामला: 3 पुलिसकर्मी निलंबित, CM अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Jun 2019 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के मुखर्जी नगर क्षेत्र में एक टेम्पो चालक और उसके बेटे के साथ सड़क पर मारपीट के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को गैर पेशेवर आचरण के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। घटना से जुड़े एक वीडियो में ग्रामीण सेवा का टेम्पो चालक अपने वाहन के पुलिस वाहन से टकराने के बाद पुलिसकर्मियों का तलवार लहराते हुए पीछा करते दिखाई देता है। वहीं, दूसरे वीडियो में पुलिसकर्मी चालक को पीटते हुए दिखाई देते हैं।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में गैर पेशेवर आचरण के चलते तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) और मुखर्जीनगर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त तथा सहायक पुलिस आयुक्त की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सोमवार को घटना की निन्दा की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने कहा कि निलंबित पुलिसकर्मियों ने रविवार को हुई घटना से निपटने में गैर पेशेवर तरीका अपनाया।

ग्रामीण सेवा के टेम्पो चालक के कथित हमले में एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया। वायरल वीडियो में से एक में चालक अपने वाहन की पुलिस वाहन से टक्कर के बाद हाथ में तलवार लहराते हुए पुलिसकर्मियों का पीछा करता दिखाई देता है। वहीं, दूसरे वीडियो में पुलिसकर्मी चालक को डंडों से पीटते हुए दिखाई देते हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने घटना की निन्दा करते हुए ट्वीट किया, ''मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस द्वारा दिखाई गई बर्बरता अत्यंत निन्दनीय और अनुचित है। मैं घटना की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं। लोगों के रक्षकों को अनियंत्रित हिंसक गुंडे बनने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें