ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेजरीवाल बोले- मोदी ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों

केजरीवाल बोले- मोदी ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर सोमवार को बड़ा हमला बोलते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार करने और संघीय...

केजरीवाल बोले- मोदी ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों
एजेंसी,नई दिल्ली।Mon, 11 Feb 2019 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर सोमवार को बड़ा हमला बोलते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार करने और संघीय ढांचे (Fedral Structure) को बर्बाद करने का आरोप लगाया।

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर दिल्ली के आंध्र भवन में भूख पर बैठे मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को अपना समर्थन देते हुए आम आदमी पार्टी चीफ केजरीवाल ने कहा कि मोदी (पीएम मोदी) के ऊपर विश्वास नहीं किया जा सकता है।

केजरीवाल ने कहा- “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री और आंध्र प्रदेश से हजारों की संख्या में लोग यहां आए हुए हैं। यह देश के संघीय ढांचे पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा- “प्रधानमंत्री ने कम से कम तीन बार यह सार्वजनिक तौर पर कहा कि वे आंध्र दो विशेष राज्य का दर्जा देंगे। वह झूठ के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। जो कुछ भई वे कहते हैं, वे कभी उसे पूरा नहीं करते हैं। यहां तक की (बीजेपी अध्यक्ष) अमित शाह ने यहा कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहा वह कुछ और नहीं बल्कि जुमला (फर्जी वादा) है।”

उन्होंने यह दावा किया कि पीएम मोदी ने तिरुपति मंदिर में आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी। केजरीवाल ने कहा- “जो व्यक्ति भगवान के सामने दिए शब्द से पीछे हट रहा है उनके ऊपर विश्वास नहीं किया जा सकता है।”

ये भी पढ़ें: कोलकाता के बाद अब दिल्ली में चंद्रबाबू नायडू ने दिखाई विपक्ष की एकता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें