ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमिर्ची अटैक पर बोले अरविंद केजरीवाल- हमले करने के दिए जा रहे हैं ऑर्डर, 2 साल में हुए 4 बार हमले

मिर्ची अटैक पर बोले अरविंद केजरीवाल- हमले करने के दिए जा रहे हैं ऑर्डर, 2 साल में हुए 4 बार हमले

दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को एक शख्स की तरफ से किए गए मिर्ची हमले के एक दिन बाद उन्होंने इसे जान बूझकर उन पर कराए जानेवाले हमले करार दिया। केजरीवाल ने कहा कि...

मिर्ची अटैक पर बोले अरविंद केजरीवाल- हमले करने के दिए जा रहे हैं ऑर्डर, 2 साल में हुए 4 बार हमले
एजेंसी,नयी दिल्ली। Wed, 21 Nov 2018 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को एक शख्स की तरफ से किए गए मिर्ची हमले के एक दिन बाद उन्होंने इसे जान बूझकर उन पर कराए जानेवाले हमले करार दिया। केजरीवाल ने कहा कि पिछले दो वर्षों के दौरान उनके ऊपर चार बार हमले किए गए हैं और यह कोई साधारण मुद्दा नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि 'यह हमले हो नहीं रहे हैं बल्कि इसके लिए आदेश जारी किए जा रहे हैं।' उन्होंने कहा- "हम इनकी आंखों का रोड़ा बन चुके हैं। ये लोग मिल के मुझे मरवाना चाहते हैं। ये बार-बार हम लोगों के ऊपर हमले करवा रहे हैं।"

गौरतलब कि है मंगलवार की दोपहर सचिवालय में उस वक्त एक शख्स ने मिर्ची पाउडर फेंक दिया जब वे लंच के लिए दोपहर 2:10-2:15 के करीब ऑफिस से निकल रहे थे। हमलावर की पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई। नारायणा का रहनेवाला अनिल शर्मा दिल्ली सचिवालय में आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल के ऑफिस से बाहर आने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही केजरीवाल ऑफिस से बाहर निकले, शर्मा भागे हुए उनके पास आया और बोला- ‘आप ही से उम्मीद है’। उसके बाद शर्मा ने केजरीवाल के पैर छूने का ढोंग किया। शर्मा के एक हाथ में पत्र था जबकि दूसरे हाथ में मिर्च पाउडर था। उसने गुटखा पैकेट में मिर्च का पाउडर लाया हुआ था।

केजरीवाल ने शर्मा को पैस छूने से रोका, उसके फौरन बाद शर्मा ने खड़ा होते ही केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक दिया।जिसके फौरन बाद शर्मा को हिरासत में ले लिया गया।

केजरीवल पर हमले के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आईएएनएस से कहा, “इस हमले में सीएम केजरीवाल की आंखों को नुकसान नहीं पहुंचा है, क्योंकि उन्होंने संयोगवश चश्मा लगा रखा था।” यह शख्स मुख्यमंत्री कायार्लय के बाहर उनका इंतजार कर रहा था और जैसे ही केजरीवाल बाहर आए, उसने उनके चेहरे की तरफ लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल पर मिर्ची हमला : दिल्ली पुलिस ने नहीं मानी सुरक्षा में चूक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें