ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली विधानसभा चुनाव: द्वारका में पीएम मोदी की रैली आज, अमित शाह भी करेंगे जनसभा

दिल्ली विधानसभा चुनाव: द्वारका में पीएम मोदी की रैली आज, अमित शाह भी करेंगे जनसभा

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज द्वारका में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दिल्ली कैंट, पटेल नगर और तिमारपुर में रैलियों को...

दिल्ली विधानसभा चुनाव: द्वारका में पीएम मोदी की रैली आज, अमित शाह भी करेंगे जनसभा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 04 Feb 2020 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज द्वारका में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दिल्ली कैंट, पटेल नगर और तिमारपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित सीबीडी ग्राउंड पर रैली को संबोधित करते हुए सोमवार को कहा कि विपक्ष को मुझसे शिकायत है। पीएम मोदी ने कहा, आज देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि जब विपक्ष को किसी सरकार से ऐसी शिकायत है। ये कहते हैं कि मोदी जी इतनी जल्दी क्या है? जरा धीरे धीरे काम करो, इतनी तेजी से एक के बाद एक बड़े फैसले क्यों ले रहे हो? इसकी जरूरत क्या है।' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीलमपुर हो, जामिया हो या फिर शाहीनबाग, बीते कई दिनों से सिजिटनशिप अमेंडमेंट बिल को लेकर प्रदर्शन हुए। क्या ये प्रदर्शन सिर्फ एक संयोग है। नहीं। ये एक प्रयोग है। इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिजाइन है, जो राष्ट्र के सौहार्द को खंडित करने वाला है।

पीएम मोदी ने दिल्ली की रैली में कहा कि भारत नफरत की राजनीति से नहीं बल्कि विकास की नीति से चलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों ने एक-एक वोट से भाजपा की ताकत बढ़ाई है। सातों सीटें देकर दिल्ली के लोगों ने बता दिया था कि वो किस दिशा में सोच रहे हैं। देश बदलने में दिल्ली के लोगों ने बहुत मदद की है। अब दिल्ली के लोगों का वोट अपनी दिल्ली को भी बदलेगा। 

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का हमेशा से प्रयास रहा है कि व्यापारियों की दिक्कतें कम हो, उनकी परेशानी कम हो और वो खुलकर अपना काम कर पाएं। पहली बार, उद्यमियों को व्यापार से सम्मानजनक एग्जिट का मार्ग देने वाला आईबीसी कानून बना। पहली बार, देश के हर किसान परिवार के बैंक खाते में सीधी मदद पहुंची। पहली बार, किसानों, मज़दूरों और छोटे व्यापारियों को पेंशन की सुविधा मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें