ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली अग्निकांड: पत्नी से कहा- आग में फंस गया हूं, बच नहीं पाऊंगा

दिल्ली अग्निकांड: पत्नी से कहा- आग में फंस गया हूं, बच नहीं पाऊंगा

दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत में लगी आग में 43 लोगों की मौत हो गई। ये घटना इतनी भयावह थी कि जिसका अंदाजा किसी को नहीं था। घटना में मारे गए लोगों ने दम घुटने से पहले अपने परिवार को...

दिल्ली अग्निकांड: पत्नी से कहा- आग में फंस गया हूं, बच नहीं पाऊंगा
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीMon, 09 Dec 2019 06:24 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत में लगी आग में 43 लोगों की मौत हो गई। ये घटना इतनी भयावह थी कि जिसका अंदाजा किसी को नहीं था। घटना में मारे गए लोगों ने दम घुटने से पहले अपने परिवार को कॉल किया था। मैं आग में फंस गया हूं और अब नहीं बच पाऊंगा, तुम खुद और बच्चे का ध्यान रखना। यह बातें अपनी पत्नी से कहकर साकिर का फोन बंद हो गया। जिसे बाद से उसका कोई पता नहीं है। 

साकिर उस इमारत में काम करता था, जहां रविवार सुबह आग लगी थी। उसने आग में फंसने के दौरान अपनी पत्नी को फोन किया था। जब पत्नी ने उसे आग लगी इमारत से बाहर आने के लिए बोला तो उसने कहा कि हर कोई बचने के लिए इधर-उधर भाग रहा है, लेकिन कारखाना में धुआं इतनी अधिक है कि बचने को कोई रास्ता नहीं दिख रहा है। अब  साकिर के परिजन उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ढूंढ़ रहे हैं। 

बीवी से हुई बात ने जान बचाई 
घटनाकांड में बचने वाले मो. दुलारे ने बताया कि वह तीन माह ही यहां काम के लिए आए थे। शनिवार रात अपने भाइयों के साथ वह इमारत में ही मौजूद थे। रात ज्यादा होने के बाद सभी भाई उसे इमारत में ही रुकने के लिए बोलने लगे। कुछ देर बाद ही उसकी पत्नी का फोन आ गया। फोन आने के बाद पत्नी ने घर आने के लिए बोला, जिसके बाद वह वहां से निकलकर अपने घर बुराड़ी चला गया। अगर वह बुराड़ी नहीं जाता तो वह भी हादसे में किसी अनहोनी का शिकार हो सकता था। 

 

Delhi Factory Fire : 'पिता जी हमें मत ढूंढना, हम नहीं बच पाएंगे'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें