DA Image
28 जनवरी, 2020|3:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Delhi Fire: दिल्ली में आग की घटना के बाद बीजेपी ने रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम, पीएम मोदी अमित शाह ने जताया दुख

narendra modi

1 / 3Narendra Modi

amit shah on delhi fire

2 / 3Amit Shah on delhi fire

delhi fire

3 / 3Delhi Anaj Mandi Fire live updates delhi Rani Jhansi Road Anaj Mandi fire incident death toll

PreviousNext

दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में आग के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए  हैं। उधर,  फैक्ट्री में आग की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने दुख जताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, अपने प्रियजनों को खोने वालों के साथ मेरी संवेदनाए हैं। घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' बता दें कि अनाज मंडी स्थित एक फैक्ट्री में रविवार सुबह भीषण आग लग गई। इस घटना में अब तक 43 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है। जबकि दो दर्जन से अधिक लोगों को एलएनजेपी, सफदरजंग, आरएमएल और हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

फायर ब्रिगेड और दिल्ली पुलिस की टीमें अभी भी लोगों को घटना स्थल से बाहर निकालने में जुटी हुई हैं। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की जानकारी सुबह पांच बजकर 22 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 30 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। घटना को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तत्काल आधार पर हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

 

घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि बहुत ही दुखद खबर, बचाव अभियान चल रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम अपना काम कर रही है। घायलों को अस्पताल में ले जाया जा रहा है।  आग की इस घटना में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोगों को अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर दमकल की 30 गाड़ियों को तैनात करना पड़ा। अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने 50 से ज्यादा लोगों को बचाया है।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Anaj Mandi Fire live updates delhi Rani Jhansi Road Anaj Mandi fire incident death toll