ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदर्दनाक: बेटी की फ्लैट में महीनों सड़ती रही बुजुर्ग की लाश

दर्दनाक: बेटी की फ्लैट में महीनों सड़ती रही बुजुर्ग की लाश

हैदराबाद में शहर के एलबी नगर में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग का शव उसकी बेटी की फ्लैट से सड़ी गली अवस्था में पाया गया। पुलिस को शक है कि बुजुर्ग की हत्या पिछले महीने ही की गई थी। बुजुर्ग अमेरिका में...

दर्दनाक: बेटी की फ्लैट में महीनों सड़ती रही बुजुर्ग की लाश
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Oct 2017 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद में शहर के एलबी नगर में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग का शव उसकी बेटी की फ्लैट से सड़ी गली अवस्था में पाया गया। पुलिस को शक है कि बुजुर्ग की हत्या पिछले महीने ही की गई थी। बुजुर्ग अमेरिका में रहता था। 

आंध्रप्रदेश के राजामहेंद्रवरम के रहने वाले मृतक की पहचान एलएन मूर्ति के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि वह अगस्त के मध्य में एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए यहां पहुंचा था और अपनी बेटी की फ्लैट में रह रहा था। यह फ्लैट पूरी तरह सेंट्रल लॉकिंग से सुसज्जित था। पुलिस ने बताया कि पिछले माह अगस्त के अंतिम सप्ताह में जब अमेरिका से उसकी पत्नी और बेटी फोन कर रही थी तो मूर्ति की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया। अमेरिका से उन दोनों ने अपने रिश्तेदारों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने मूर्ति को लेकर कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि विवाह समारोह के बाद मूर्ति के फोन बार-बार बंद आ रहे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच दिन पहले अमेरिका से मूर्ति के परिवार वाले हैदराबाद पहुंचे थे।

इसी तरह कुछ दिनों पहले मुंबई से एक ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां पर अमेरिका से सालों बाद अपने घर लौटे एक शख्स को घर में सिर्फ मां का कंकाल मिला। 43 साल के रितुराज शाहनी ने पिछले एक साल से अपनी मां से बात नहीं की थी। वह अमेरिका में एक आईटी कंपनी में नौकरी करते हैं और अपनी पत्नी के साथ वहां रहते थे। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि उनके बच्चे भी हैं या नहीं।  मुंबई के ओशिवारा सोसाइटी में मौजूद अपने फ्लैट में लौटे तो उन्हें अपनी 63 वर्षीय मां का कंकाल मिला। मां का शव देखकर वह सन्न रह गए। उनके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई।

दर्दनाक : मां से एक साल तक नहीं की बात, विदेश से लौटा तो घर में मिला कंकाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें