ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसंसद के मॉनसून सत्र से पहले आज सुबह 11 बजे होगी सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

संसद के मॉनसून सत्र से पहले आज सुबह 11 बजे होगी सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

सोमवार से शुरू होने जा रहे संसद के मॉनसून सत्र से पहले आज सुबह 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। यह बैठक संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बुलाई है, जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हो सकते...

संसद के मॉनसून सत्र से पहले आज सुबह 11 बजे होगी सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद
हिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीSun, 18 Jul 2021 06:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोमवार से शुरू होने जा रहे संसद के मॉनसून सत्र से पहले आज सुबह 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। यह बैठक संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बुलाई है, जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हो सकते हैं। 

रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी निचले सदन के सभी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि संसद के हर सत्र से पहले इस तरह की बैठकें बुलाई जाती हैं।

संसद का मॉनसून सत्र 19 जुलाई से शुरू होकर 13 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान संसद में 19 दिन कामकाज चलेगा। कोरोना की दूसरी लहर के बाद यह संसद का पहला सत्र होने जा रहा है। 

मॉनसून सत्र के इस बार हंगामेदार होने की आशंका है। विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी सरकार को पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम, कोविड कुप्रबंधन और वैक्सीन की किल्लत जैसे कई मुद्दों पर घेरने की तैयारी की है।

इस बीच लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कोरोना संबंधित तैयारियों का जायजा भी ले लिया है। उन्होंने कहा कि मॉनसून सत्र के दौरान कोरोना संबंधी सभी नियमों का पालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने टीके की दोनों डोज नहीं ली है उन्हें संसद परिसर में घुसने से पहले आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाना होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें