ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदावा: राज ठाकरे ने कहा- भारत लौटने के लिए केंद्र से जुगाड़ लगा रहा है दाऊद इब्राहिम

दावा: राज ठाकरे ने कहा- भारत लौटने के लिए केंद्र से जुगाड़ लगा रहा है दाऊद इब्राहिम

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को सनसनीखेज दावा किया कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है। ठाकरे ने दावा किया कि वह इस संदर्भ में केंद्र में भारतीय...

दावा: राज ठाकरे ने कहा- भारत लौटने के लिए केंद्र से जुगाड़ लगा रहा है दाऊद इब्राहिम
मुंबई। एजेंसीThu, 21 Sep 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को सनसनीखेज दावा किया कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है। ठाकरे ने दावा किया कि वह इस संदर्भ में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के संपर्क में है।

अपनी पार्टी के काडर से जुड़ने के लिए ऑफिशियल फेसबुक पेज लॉन्च के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान राज ने यह दावा करके सबको चौंका दिया। ठाकरे ने कहा कि दाऊद बहुत बीमार है। वह चल नहीं सकता है। वह भारत लौटना चाहता है और अपनी मातृभूमि पर आखिरी सांस लेना चाहता है। ठाकरे ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लॉन्च के मौके पर मौजूद जनसमूह से कहा, 'वह भारत लौटने के लिए सरकार के साथ 'सेटिंग' में लगा हुआ है। दाऊद की वतन वापसी संभव भी हो सकती है।' उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी इस मौके का राजनीतिक फायदा उठाते हुए कहेगी कि उसकी सरकार दाऊद इब्राहिम को भारत लाने में सफल रही है। 

कलंक कथा : दाऊद ने कैसे मुम्बई में खड़ा किया खौफ का साम्राज्य 

ठाकरे ने कहा, 'सच यह है कि यह दाऊद खुद भारत लौटना चाहता है, लेकिन भाजपा अगला चुनाव जीतने के लिए इसका श्रेय खुद लेगी।' गौरतलब है कि 1993 मुंबई बम धमाकों समेत कई मामलों में वांछित दाऊद को भारत सरकार ने भगोड़ा घोषित कर रखा है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक, इस वक्त वह पाकिस्तान में है।

 रणनीति:मिलिए उस शख्स से जिसने बनाया दाऊद की आर्थिक कमर तोड़ने का प्लान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें