ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजब मायके आकर बेटी ने कुदाल से वार कर पिता को उतार दिया मौत के घाट...

जब मायके आकर बेटी ने कुदाल से वार कर पिता को उतार दिया मौत के घाट...

उत्तराखंड के बड़कोट के तियां गांव में इकलौती बेटी ने कुदाल से वार कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। राजस्व पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

जब मायके आकर बेटी ने कुदाल से वार कर पिता को उतार दिया मौत के घाट...
बड़कोट। हमारे संवाददाताWed, 19 Jun 2019 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के बड़कोट के तियां गांव में इकलौती बेटी ने कुदाल से वार कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। राजस्व पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजस्व पुलिस ने बताया कि रात को किसी बात पर विवाद होने पर बेटी ने वारदात को अंजाम दिया। राजस्व पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़कोट तहसील के अंतर्गत तियां गांव निवासी त्रेपन लाल की बेटी कविता पिता के यहां तियां गांव आई हुई थी। सोमवार रात को उसका अपने पिता से किसी बात पर झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान लड़की ने अपने पिता के सिर पर कुदाल से वार  कर दिया। जिससे त्रेपन लाल (52 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। हल्ला होने पर गांव वाले एकत्र हो गए। 

यह भी पढ़ें: भतीजों पर था खून सवार, तब तक पीटा, जब तक मर नहीं गए

घटना की सूचना तुरंत राजस्व विभाग को दी। मंगलवार को राजस्व पुलिस गांव में पहुंची और त्रेपन लाल के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। आरोपी लड़की को देर शाम बड़कोट तहसील लाया गया। उससे घटना के कारणों पर पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें:दुल्हन के पिता की हत्या करने के दो आरोपित भेजे गए जेल

बड़कोट एसडीएम अनुराग आर्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है। उन्होंने बताया कि आरोपी कविता का कसलना गांव में ससुराल है, जो अपने पिता के यहां तियां गांव में अपने मायके आई हुई थी। बताया जा रहा है आरोपी कविता मायके में लगने वाले देवराणा मेले के लिए सोमवार को मायके आई थी। आरोपी त्रेपन लाल की इकलौती संतान है। बाप-बेटी के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें