ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजिस साले की शादी में डांस कर फेमस हुए डब्बू अंकल, उसे बदमाशों ने मारी गोली

जिस साले की शादी में डांस कर फेमस हुए डब्बू अंकल, उसे बदमाशों ने मारी गोली

गोविंदा का डांस स्टाइल कॉपी कर रातों रात फेमस होने वाले डब्बू अंकल के साले को गोली मारी गई है। मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाल डब्बू अंकल' यानी संजीव श्रीवास्तव पिछले महीनों...

जिस साले की शादी में डांस कर फेमस हुए डब्बू अंकल, उसे बदमाशों ने मारी गोली
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jul 2018 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गोविंदा का डांस स्टाइल कॉपी कर रातों रात फेमस होने वाले डब्बू अंकल के साले को गोली मारी गई है। मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाल डब्बू अंकल' यानी संजीव श्रीवास्तव पिछले महीनों में ''डांसर अंकल' के नाम से फेमस हो गए हैं। तब उनका एक डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने साले की शादी में गोविंदा के गाने 'मैं से मीना से न साकी से' पर डांस कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डब्बू अंकल जिस साले की शादी में डांस कर रहे थे उसी साले को गोली मारी गई है। साले का नाम कुशाग्र श्रीवास्तव है। बताया जा रहा है कि कुशाग्र को एक अज्ञात नकाबपोश ने गोली मारी है। घटाना के बारे में पता चलते ही पड़ोसी कुशाग्र के घर पहुंचे और उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करा गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

ये है पूरा मामला: 

दरअसल एक नकाबपोश चोरी के इरादे से कुशाग्र के घर में दाखिल हुआ। घर में दाखिल होते हुए कुशाग्र ने चोर को देख लिया और उसे रोकने की कोशिश की। इसी हाथापाई में चोर ने कुशाग्र को गोली मार दी। हालांकि, लोगों का ये भी कहना है कि कुशाग्र को जानबूझकर गोली मारी गई है। लोगों के मुताबिक ये पूरा मामला रेकी का है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खांगाल रही है, जिससे चोर को आसानी से पकड़ा जा सके। डब्बू अंकल भी पूरे परिवार के साथ कुशाग्र से मिलने के लिए विदिशा से ग्वालियर रवाना हो गए हैं।

डब्बू अंकल ने ऋतिक की फिल्म के गाने पर किया धांसू डांस, VIDEO वायरल

इन जनाब का डांस देख डब्बू अंकल को भूल जाएंगे, एक बार से नहीं भरेगा मन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें