DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › 'साइनाइड किलर' जॉली के पति ने तलाक के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, पत्नी पर है 6 लोगों की हत्या का आरोप
देश

'साइनाइड किलर' जॉली के पति ने तलाक के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, पत्नी पर है 6 लोगों की हत्या का आरोप

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Nootan Vaindel
Wed, 01 Sep 2021 07:50 AM
 'साइनाइड किलर' जॉली के पति ने तलाक के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, पत्नी पर है 6 लोगों की हत्या का आरोप

केरल की खतरनाक सीरियल किलर और कूदाथई सिलसिलेवार हत्या मामले की मुख्य आरोपी जॉली जेसेफ के पति तलाके के लिए अदालत पहुंचे हैं। पति ने आरोप लगाया है कि जॉली का पति ने रहने से उनकी जान को खतरा है।बता दें कि साल 2016 में अपनी पहली पत्नी की मौत होने के बाद शाजू जकारिया ने जॉला से दूसरी शादी की थी। 'साइनाइड किलर' के रूप में जाने जानी वाली जॉली को उसके पहले पति का मर्डर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जॉली पर 14 साल के अंदर अपने ही परिवार के 6 लोगों को मारने के गंभीर आरोप लगे हैं।

2011 में अपने पहले पति की हत्या की थी और 2019 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।आरोप है कि जाली ने परिवार के 5 अन्य सदस्यों को भी साल 2002-216 के बीच मार डाला। अब जॉली के दूसरे पति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की हैं। अपनी तलाक की याचिका में जॉली के दूसरे पति ने कहा था कि शादी करते समय उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि जॉली हत्या की आरोपी हैं और उन्हें अब उसका पति रहने में डर लगता है।

जॉली ने अपनी पत्नी और बेटी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद 2017 में अपने पहले पति के चचेरे भाई जकारिया से शादी की। वह इस समय जेल में है और स्कूल की शिक्षिका जकारिया उन दो हत्याओं में मुख्य गवाह है, जिनमें वह आरोपी है। दो साल पहले 49 वर्षीय जॉली ने जेल में अपनी कलाई काट ली थी, लेकिन जेल अधिकारियों ने इस पर ध्यान दिया और उन्हें अस्पताल ले गए।

जॉली को अपने परिवार के छह लोगों की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 2019 में तीन अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। सनसनीखेज मामले की जांच करने वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) ने पिछले साल छह हत्या के मामलों में आरोप पत्र दायर किया था।

सिलसिलेवार हत्याओं में पहली बलि 2002 में सेवानिवृत्त शिक्षिका और जॉली की सास अनम्मा थॉमस की चढ़ी और 2008 में अपने ससुर टॉम थॉमस की हत्या की। उनका बेटा एवं जॉली का पहला पति रॉय 2011 में संदिग्ध हालात में मारा गया। जॉली ने अनम्मा के भाई की 2014 में हत्या की। इसके बाद 2016 में अनम्मा की अन्य रिश्तेदार सिली और उसके एक साल के बच्चे अल्पाइन की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। इन सभी संदिग्ध मौतों में जॉली का हाथ था। 

संबंधित खबरें