ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या,हत्यारों ने नाखून तक निकाले

जज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या,हत्यारों ने नाखून तक निकाले

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो के पद पर कार्यरत महेश चौधरी की बृहस्पतिवार तड़के उनके गृह जनपद मथुरा में जमीनी विवाद के चलते उनके पड़ोसियों ने बेहद निर्मम...

जज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या,हत्यारों ने नाखून तक निकाले
हिन्दुस्तान संवाद,मथुराFri, 19 Oct 2018 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो के पद पर कार्यरत महेश चौधरी की बृहस्पतिवार तड़के उनके गृह जनपद मथुरा में जमीनी विवाद के चलते उनके पड़ोसियों ने बेहद निर्मम तरीके से हत्या कर दी। 

हत्यारों ने उनका गुप्तांग काट डाला और हाथों के नाखून भी उखाड़ डाले। पुलिस ने चौधरी के परिजनों की शिकायत पर उनके पड़ोसी खिल्लन आदि 16 व्यक्तियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। 

मांट सर्किल के उपाधीक्षक जगवीर सिंह चैहान ने बताया, ''नौहझील थाना क्षेत्र के चांदपुर खुर्द गांव के निवासी महेश चौधरी (42) इन दिनों सीतापुर जनपद के सीजेएम के स्टेनो पद पर कार्यरत थे। वह एक दिन पूर्व ही अपने घर लौटे थे। ग्राम समाज के एक भूखण्ड पर कब्जे को लेकर पड़ोस में रह रहे कुनबे के परिवार से उनका विवाद चल रहा था।

उन्होंने बताया, ''बुधवार को राजस्व विभाग के अधिकारियों ने ग्राम समाज की एक जमीन के टुकड़े के मामले में उनके एवं पड़ोसियों के बीच चल रहे मामले को सुलझाते हुए चारदिवारी करवा दी थी। उस समय तो आरोपी खिल्लन एवं उसके परिवार के लोगों ने उप जिलाधिकारी का निर्णय स्वीकार कर दीवार खड़ी करने में कोई बाधा नहीं डाली। किंतु, उन्होंने उन्हें जंगल में घेर लिया और बहुत बुरी तरह उन्हें मार डाला।

नौहझील के निरीक्षक के मुताबिक पोस्टमार्टम के पश्चात चौधरी का शव उनके परिजनों को सौंप दिया है ।आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है।

शर्मनाकः गैंगरेप पीड़ित 16 साल की लड़की को स्कूलों ने नहीं दिया दाखिला

भारत छोड़ो आंदोलन में जेल गए थे एनडी तिवारी,27 साल की उम्र में बने MLA

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें