DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्नाटक सरकार पर संकट: कुमारस्वामी बोले, मुझे बताने के बाद बीजेपी नेताओं से मिले कांग्रेस के तीन विधायक, सरकार को नहीं कोई खतरा

Karnataka CM HD Kumarswamy (ANI Twitter Pic)

कर्नाटक कांग्रेस (Karnata Congress) विधायकों की तरफ से मुंबई के एक होटल में बीजेपी नेताओं की मुलाकात और खरीद फरोख्त (Horse Trading) की बात सामने आने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumarswamy) ने कहा कि उनकी सरकार को किसी तरह को कोई खतरा नहीं है।

मीडिया से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा- “तीनों ही (कांग्रेस के विधायक) लगातार मेरे संपर्क में हैं। मुझे सूचित करने के बाद वे मुंबई गए। मेरी सरकार को किसी तरह का खतरा नहीं है। मैं जानता हूं कि बीजेपी किनसे संपर्क साधने को कोशिश कर रही है और वे क्या प्रस्ताव दे रहे है। मैं इसे संभाल सकता हूं, मीडिया को क्यों इतनी चिंता है?”

ये भी पढ़ें: यूपी में एनडीए की सीटें 73 से 74 होंगी, 72 नहीं: अमित शाह

 

इससे पहले, कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने बीजेपी की तरफ से ‘ऑपरेशन लोटस’ राज्य की गठबंधन सरकार को गिराने के लिए वास्तव में किया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के तीन विधायक “कुछ बीजेपी नेताओं” की तरफ से मुंबई के एक होटल में कैम्पिंग कर रहे थे।

उन्होंने कहा- “राज्य में जमकर खरीद-फरोख्त की जा रही है। मुंबई के एक होटल में हमारे तीन विधायक बीजेपी के विधायकों और नेताओं के साथ थे। हमें पता है कि वहां पर क्या हुआ और क्या उन्हें प्रस्ताव दिया गया।”

ये भी पढ़ें: राहुल को अगले PM के तौर पर समर्थन करने में मुझे कोई हिचक नहीं-देवगौड़ा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Crisis on Karnataka government Kumaraswamy said three Congress MLAs meet BJP leaders after informing them