DA Image
5 अक्तूबर, 2020|4:02|IST

अगली स्टोरी

डकैतों के हमले में क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार की मौत, परिवार के चार लोग घायल, आईपीएल छोड़ दुबई से लौटे सुरेश

suresh raina

पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के कथित हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के 58 वर्षीय रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि उनके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है। आज ही चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से जानकारी दी गई थी कि निजी कारणों की वजह से सुरेश रैना स्वदेश लौट रहे हैं और आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

पुलिस ने बताया कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई। कुमार के बड़े भाई श्यामलाल ने इस बात की पुष्टि की कि वह क्रिक्रेटर के रिश्तेदार हैं। उन्होंने कहा कि रैना के उनके गांव आने की उम्मीद है।

इससे पहले, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि वह इस बात पुष्टि नहीं कर सकते कि मृतक क्रिक्रेटर का रिश्तेदार था या नहीं। पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये 'काले कच्छेवाला' गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कुमार की मौत की पुष्टि की। उनका कहना है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार थे। खुराना ने कहा, ''हम मामले की जांच कर रहे हैं।'' पुलिस के अनुसार डकैत कुछ नकद और गहने लेकर चंपत हो गए।

पुलिस का कहना है कि कुमार की 80 वर्षीय मां सत्या देवी, उनकी पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गए। पठानकोट के पुलिस अधीक्षक प्रभजोत सिंह विर्क के अनुसार सत्यादेवी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cricketer Suresh Raina uncle killed by robbers in Punjab Pathankot