DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट फाइल होने पर पत्नी हसीन जहां ने दिया ये बयान

Mohammed Shami with Wife Hasin Jahan

Chargesheet filed against cricketer Mohammed Shami: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न के आरोपों में कोलकाता पुलिस की चार्जशीट दाखिल होने के साथ ही उनकी पत्नी हसीन जहां के दर्द का गुबार फिर फूटा है। कहा कि उनके लगाए आरोप सच साबित हो रहे हैं। शमी की दौलत-शोहरत, नाजायज सपोर्ट और सिफारिशों का खेल अब ज्यादा नहीं चल पाएगा। बोली गुनाहों की सजा मिलने की अभी बस शुरुआत है। 

अमरोहा के गांव अलीनगर सहसपुर निवासी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद सुर्खियों में रहा था। तब हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग, यौन उत्पीड़न, मारपीट, हत्या का प्रयास, शारीरिक एवं मानसिक शोषण, घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। मामले में कोलकाता पुलिस को तहरीर दी थी। बीसीसीआई ने भी प्रकरण का संज्ञान लिया था।

IPL 2019: युवी ने छक्के से शुरू की MI के साथ अपनी नई पारी-VIDEO

मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच की लेकिन शमी को इसमें निर्दोष पाया। हसीन ने इस जांच और उसके नतीजे पर तब सवाल उठाए थे। कोलकाता पुलिस पर भी शमी के साथ अपराधी से दूर सेलीब्रेटी की तर्ज पर ट्रीटमेंट किए जाने का आरोप लगाया था। इस सबके बीच जांच लगातार जारी थी। कोलाकात पुलिस ने गुरुवार को मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी। इसके बाद हसीन जहां फिर मुखर हो गई हैं। 

उनके आरोपों पर क्यों चुप है बीसीसीआई
हसीन कहती हैं कि कॉफी विद करन में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की हरकतों का संज्ञान लेने वाली बीसीसीआई उनके आरोपों पर खामोशी साध लेती है। सवाल उठाया कि बीसीसीआई की नजरों में घर की बीवी की इज्जत क्या इज्जत नहीं, क्या बीसीसीआई को ये सब नहीं दिखता? आरोप लगाया कि बीसीसीआई जानबूझकर शमी को सपोर्ट कर रहा है। 

विश्वकप से बाहर हों शमी
हसीन ने शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद अब उन्हें अगले विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर किए जाने की मांग उठाई है। कहा कि इसे लेकर वह हर स्तर पर अपनी आवाज बुलंद करेंगी। साफ कहा कि अभी तक जो भी आरोप शमी पर लगे थे, वह सच साबित हो रहे हैं, ऐसे में उसका भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल रहने का अब कोई औचित्य नहीं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cricketer mohammed shami wife first reaction after Chargesheet file gainst him