ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसीपीएम विधायक ने कहा- गद्दारों को नहीं बख्शना ही हमारी पार्टी की नीति

सीपीएम विधायक ने कहा- गद्दारों को नहीं बख्शना ही हमारी पार्टी की नीति

केरल के सीपीएम विधायक पी.के. शशि ने एक मीटिंग के दौरान ऐसा बयान दे दिया जिसके चलते विवाद पैदा हो गया है। उन्होंने इस बैठक के दौरान भाषण में कहा कि पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी जो लोग इसका समर्थन करेंगे...

सीपीएम विधायक ने कहा- गद्दारों को नहीं बख्शना ही हमारी पार्टी की नीति
एचटी ,तिरुवनंतपुरम।Thu, 28 May 2020 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के सीपीएम विधायक पी.के. शशि ने एक मीटिंग के दौरान ऐसा बयान दे दिया जिसके चलते विवाद पैदा हो गया है। उन्होंने इस बैठक के दौरान भाषण में कहा कि पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी जो लोग इसका समर्थन करेंगे लेकिन अगर आप गद्दारी करोगे तो यह खिलाफ में किसी भी हद तक चली जाएगी।

सीपीएम के ये विधायक पहले भी विवादों में रहे हैं और इन्हें यौन दुर्व्यवहार के चलते पहले पार्टी से सस्पेंड किया जा चुका है। विधायक पी.के. शशि ने बुधवार को शोरनुर (पलक्कड) में कहा, “अगर आप पार्टी के साथ हैं तो यह हर तरीके से आपको बचाएगी लेकिन अगर आप धोखा दोगे तो आपको मुसीबत में डालने के लिए यह किसी भी हद तक चली जाएगी।”

ये भी पढ़ें: कार बम के साथ यह था जैश-हिज्बुल का प्लान, जानिए कैसे नाकाम हुई साजिश

मुस्लिम लीग से छोड़कर सत्ताधारी सीपीएम ज्वाइन करने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा, पार्टी उन सभी का समर्थन करेगी जो उनकी विचारधारा में विश्वास रखते हैं, वो चाहे कोई भी हो। बाद में उनकी तरफ से दिया गया यह भाषण मीडिया में लीक हो गया।

जब उनके इस भाषण पर विवाद हुआ तो उन्होंने इस पर खेद जाहिर करते हुए कहा कि जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा, “मैंने ये शब्द उन लोगों के ग्रुप को प्रेरित करने के लिए बोला जो हमें जुड़ने के लिए विरोधी पार्टी को छोड़कर आए थे। यह एक पार्टी फंक्शन है और मुझे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। मैं वास्तव में इस पर दुख व्यक्त करता हूं।”

बीजेपी और कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि वे पार्टी के हिंसा वाले नेचर की बात कर रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी ने हालांकि, इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन कई नेताओं ने इस पर गंभीर आपत्ति जाहिर की है।

ये भी पढ़ें: SC का निर्देश- प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की जिम्मेदारी राज्य सरकारों की

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें