ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबेटी ने माकपा नेता पर बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया, न्याय नहीं मिला तो धरने पर बैठी

बेटी ने माकपा नेता पर बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया, न्याय नहीं मिला तो धरने पर बैठी

पिता पर अपने बच्चे के अपहरण का आरोप लगाने के बाद केरल माकपा नेता की बेटी ने शनिवार को केरल सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। अनुपमा माकपा की स्थानीय समिति के सदस्य की बेटी है, जिसके 3 दिन के बच्चे...

बेटी ने माकपा नेता पर बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया, न्याय नहीं मिला तो धरने पर बैठी
एएनआई ,तिरुवनंतपुरमSun, 24 Oct 2021 07:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पिता पर अपने बच्चे के अपहरण का आरोप लगाने के बाद केरल माकपा नेता की बेटी ने शनिवार को केरल सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। अनुपमा माकपा की स्थानीय समिति के सदस्य की बेटी है, जिसके 3 दिन के बच्चे को उसके माता-पिता ने पिछले साल उसकी जानकारी के बिना गोद लेने के लिए दिया था। अनुपमा ने इस मामले में तिरुवनंतपुरम के स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

अनुपमा ने आरोप लगाया है कि चूंकि उसके पिता ने एक प्रभावशाली पद पद पर हैं, इसलिए उसे न्याय नहीं मिल रहा है। अनुपमा ने यह भी आरोप लगाया कि बच्चे को ढूंढने के लिए उसने स्थानीय पुलिस स्टेशन, डीजीपी, बाल कल्याण समिति और पार्टी नेताओं से गुहार लगाई लेकिन न्याय नहीं मिला। 

अनुपमा के साथ उसके पति अजीत ने भी केरल सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। 

अनुपमा ने कहा, 'मैं किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ या किसी पार्टी के बैनर चले विरोध नहीं कर रही। मेरे पति और मैं यहां हमारे अधिकारों के लिए हैं। हमें स्थानीय पुलिस थाने, बाल कल्याण समिति या बाल कल्याण परिषद से सहयोग नहीं मिला इसलिए हम न्याय पाने के लिए यहां धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।'

मामले के तूल पकड़ते देख केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने ऐलान किया है कि केरल सरकार फैमिली कोर्ट को अनुपमा एस चंद्रण की मांग से अवगत कराएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें