Coward smuggler shot at Bajrang Dal worker in Gurugram - पीछा करते बजरंग दल के कार्यकर्ता को बेखौफ गौ तस्कर ने मारी गोली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीछा करते बजरंग दल के कार्यकर्ता को बेखौफ गौ तस्कर ने मारी गोली

a man was shot while chasing suspected cow smugglers in gurugram  ht photo  representative image

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक शख्स को उस वक्त गोली मारी गई जब वे अपने चार अन्य साथियों के साथ संदिग्ध गौ तस्करों का गुरूवार को पीछा कर रहा था। इस वाकये में मोनू मनेसर को छाती में गोली लगी है और उसका इलाज गुरुग्राम के सेक्टर-38 स्थित मेदांता में इलाज चल रहा है।

मोनू मनेसर ने कहा कि वे बजरंग दल की मानेसर यूनिट से जुड़ा हुआ था। अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा- “मैं मोनू के कम से कम दस सालों से जानता हूं। वे गौ रक्षक दल का अहम हिस्सा थे और लगातार गौ तस्करों को पकड़ते रहे थे।”

यह वाकया गुरुवार तड़के तीन बजे का है जब पीड़ित और उसके अन्य साथी कथित तौर पर एक मिनी ट्रक का पीछा कर रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें गौ तस्करी होती है।

गुरुग्राम के डीसीपी (क्राइम) राजीव देशवाल ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा- “हमें यह सूचना मिली की कि कुछ गौ तस्कर गायों को गाड़ी में भरकर ले जा रहे हैं और कुछ गौ रक्षक दल गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। जिसके बाद हमने पुलिस की इस बात की सूचना दी। पुलिस भी गौ तस्करी की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। इस बीच, गौ तस्करों ने पुलिस और गौ रक्षक दलों को रोकने के लिए गाड़ी से मवेशियो को फेंकना शुरू कर दिया।”

ये भी पढ़ें: योगी सरकार ने राम मंदिर पर आने वाले फैसले से पहले उठाया सख्त कदम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Coward smuggler shot at Bajrang Dal worker in Gurugram