ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश42 दिन से अस्पताल में भर्ती महिला की 19वीं बार कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डॉक्टर भी हुए हैरान

42 दिन से अस्पताल में भर्ती महिला की 19वीं बार कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डॉक्टर भी हुए हैरान

केरल के पथानामथिट्टा में कोरोना वायरस से पीड़ित महिला का पिछले 42 दिनों में 19 बार कोविड-19 टेस्ट किया गया और हर बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि महिला पूरी तरह से ठीक है। 19वीं बार महिला की रिपोर्ट...

42 दिन से अस्पताल में भर्ती महिला की 19वीं बार कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डॉक्टर भी हुए हैरान
तिरुवनंतपुरम, रमेश बाबूTue, 21 Apr 2020 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के पथानामथिट्टा में कोरोना वायरस से पीड़ित महिला का पिछले 42 दिनों में 19 बार कोविड-19 टेस्ट किया गया और हर बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि महिला पूरी तरह से ठीक है। 19वीं बार महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर भी हैरान हैं। फिलहाल डॉक्टरों ने इस मामले को राज्य मेडिकल बोर्ड को सौंप दिया है।

पथानामथिट्टा जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ एन शीजा ने कहा कि यह सच है कि 62 वर्षीय महिला जो कि इटली से लौटे एक परिवार के संपर्क में आने बाद संक्रमित हो गई थी। उन्होंने कहा कि 19 बार टेस्ट होने के बाद भी महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है, जबकि उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में राज्य के मेडिकल बोर्ड से सलाह मांगी गई है। 

महिला का इलाज करने वाले डॉक्टरों में से एक ने कहा कि महिला पूरी तरह से स्वस्थ्य है। यहां तक कि महिला से संक्रमण भी नहीं फैल रहा है। डॉक्टर ने कहा कि अगर अगला टेस्ट भी पॉजिटिव आने पर हम उसे कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित करने की योजना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र: कोरोना 5000 पार, पहली बार 1 राज्य में 24 घंटे में 500 मरीज

जिस इटली से लौट परिवार के संपर्क में आने वजह से यह महिला संक्रमित हुई थी वो अब ठीक हो गए हैं और अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। तीन सदस्यीय परिवार 29 फरवरी को केरल के रानी में तीन सप्ताह की छुट्टी पर अपने घर आया था। जांच होने से पहले परिवार के सदस्य कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिए थे। कोरोना वायरस के इस लक्षण को देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें