ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकर्नाटक कांग्रेस के डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

कर्नाटक कांग्रेस के डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

मनी लॉनड्रिंग के मामले में जेल में बंद कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर दिल्ली की विशेष अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। ये फैसला अब 25 सितंबर को सुनाया...

कर्नाटक कांग्रेस के डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुSat, 21 Sep 2019 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मनी लॉनड्रिंग के मामले में जेल में बंद कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर दिल्ली की विशेष अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। ये फैसला अब 25 सितंबर को सुनाया जाएगा। गौरतलब है कि वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बाद ईडी ने डीके शिवकुमार पर अपना शिकंजा कस दिया है। बता दें कि शिवकुमार इस मामले में तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय के आगे पूछताछ के लिए पेश हुए थे। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचक कहे जाने वाले शिवकुमार ने अपनी गिरफ्तारी के बाद ट्वीट कर कहा था कि 'मैं अपने बीजेपी के मित्रों को बधाई देता हूं कि उन्होंने मुझे गिरफ्तार करने के मिशन को सफलतापूर्वक पूरा किया। मेरे खिलाफ आईटी और ईडी केस राजनीतिक रूप से प्रेरित है। मैं बीजेपी की बदले की कार्रवाई का शिकार हूं।' इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं पार्टी के लोगों और समर्थकों से कहता हूं कि वे निराश न हों क्योंकि मैंने कुछ भी गलत या गैरकानूनी नहीं किया है। मुझे भगवान और देश के कानून पर पूरा भरोसा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें