DA Image
15 मार्च, 2020|5:35|IST

अगली स्टोरी

कित्थो आया कोरोना? COVID-19 पर नरेंद्र चंचल के वायरल भजन से इंटरनेट पर लग रहे ठहाके

narendra chanchal corona song

कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरी दुनिया दहशत में है। भारत में कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं और इससे बचने के लिए हर कोई प्रयास कर रहा है। इस बीच कोरोना वायरस पर एक भजन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे सुनकर लोग ठहाके लगा रहे हैं। दरअसल, भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोना वायरस से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नई दिल्ली के पहाड़गंज में होली के कार्यक्रम के दौरान भजन गायक नरेंद्र चंचल ने कोरोना वायरस को लेकर एक भजन गाया, जो वायरल हो रहा है। 9 मार्च को 'होली के रंग मां झंडेवाली के संग' कार्यक्रम हुआ, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से संबंधित एक भजन गया। 

इस वीडियो को कमेडियन और लेखिका मल्लिका दुआ ने शेयर किया है और कैप्शन दिया है, 'ओ कित्थो आया कोरोना? इलाज से बहतर जगराता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jagrata is better than cure 💃🏻🦠💃🏻

A post shared by M A L L I K A D U A (@mallikadua) on

इस वीडियो क्लिप में नरेंद्र चंचल गाते सुने जा सकते हैं, ' डेंग्यू भी आया, स्वाइन फ्लू भी आया, चिकनगुनिया ने शोर मचाया। खबरें कि-कि हो ना? कित्थो आया कोरोना? मैया जी कित्थो आया कोरोना?'। इस वीडियो में एक चौंकाने वाले बात यह है कि लोगों के एक बड़े समूह को एक साथ बैठ नरेंद्र चंचल के शब्दों को दोहराते हुए देखा जा सकता है। जब से भारत में इसके मामले सामने आए हैं, सरकार ने इस तरह के बड़े आयोजनों से बचने की सलाह दी है। 

कोरोना वायरस के इस भजन ने इंटरनेट को मस्ती करने का एक और बहाना दे दिया है। अलग-अलग सोशल मीडिया यूजर विभिन्न तरीके से इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus Song Viral bhajan on Covid19 has the internet laughing Kitho aaya corona