DA Image
26 मई, 2020|6:40|IST

अगली स्टोरी

लव इन द टाइम ऑफ कोरोना: लॉकडाउन के बीच प्रेमी संग घर से भाग गई प्रेमिका, जानें फिर क्या हुआ

love

देश में कोरोना लॉकडाउन के बीच केरल से प्यार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आई है। केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया। मगर पुलिस ने प्रेमी जोड़े पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते शनिवार की है, जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गई।

दरअसल, अलग-अलग धर्म से होने के कारण युवती का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों पुलिस के समक्ष पेश हुए और फिर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया। महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी।

बहरहाल, अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि केरल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। केरल में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों की संख्या 430 है। इनमें से एक्टिव केसों की संख्या 345 है और दो की मौत हो चुकी है और 83 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। 

न्यूयॉर्क में दिखा था अजीब प्यार

कोरोना लॉकडाउन के बीच न्यूयॉर्क में एक शख्स जेरेमी कोहेन ने अपने घर के पास वाले घर की छत पर एक लड़की को डांस करते देखा था, जिसका नाम टोरी है। उसके बाद उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़े बिना टोरी से प्यार का इजहार किया और डेटिंग तक भी कर डाली। दरअसल, कोहेन ने लॉकडाउन की इस स्थिति में टोरी से बात करने की तरकीब निकाली थी।

कोरोना क्वारंटाइन में प्यार के वायरस ने काटा, बालकनी से उड़ा ड्रोन तो हो गई डेटिंग और बुके मीटिंग

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़े बिना जेरेमी ने सबसे पहले ड्रोन की मदद से टोरी को अपना मोबाइल नंबर भेजा और फिर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों ने मोबाइल पर चैटिंग करनी शुरू की। इतना ही नहीं, दोनों ने डेटिंग भी की।

देश में कोरोना की स्थिति

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है, जबकि देश में महामारी के चलते कुल 166 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य  मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के हिसाब से वर्तमान में कोविड-19 संक्रमण से कुल 5095 लोग संक्रमित है, जबकि उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 472 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वर्तमान में कुल 1,135 सक्रिय मामलों के साथ महाराष्ट्र की स्थिति सबसे अधिक खराब है। यहां 117 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि महामारी से अब तक के सबसे अधिक प्रभावित राज्य में 72 लोगों की मौत हो गई। (इनपुट भाषा से)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus Love in The time Of Corona Kerala couple ran away from home amid lockdown