DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › VIDEO: बंगाल में लॉकडाउन के बीच राशन बंटवारे पर बवाल, पुलिस ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
देश

VIDEO: बंगाल में लॉकडाउन के बीच राशन बंटवारे पर बवाल, पुलिस ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लाइव हिन्दुस्तान, कोलकाताPublished By: Madan
Wed, 22 Apr 2020 02:08 PM
VIDEO: बंगाल में लॉकडाउन के बीच राशन बंटवारे पर बवाल, पुलिस ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच पश्चिम बंगाल में हो रहे राशन बंटवारे के दौरान पुलिस और लोगों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान पुलिस ने महिला समेत अन्य लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटा। 

नॉर्थ 24 परगना के बदुरिया इलाके में राशन का बंटवारा किया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों द्वारा रास्ता ब्लॉक किए जाने पर आपत्ति जताई। लोग गलत तरीके से राशन का बंटवारा किए जाने का आरोप लगा रहे थे। इसके बाद गांववालों और पुलिस के बीच झड़प हो गई।

न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसवाले ने महिला पर डंडे से हमला किया। इस दौरान महिला खुद का बचाव करते हुए दिखाई देती है। वहीं, पुलिस वाले के साथ मौजूद एक अन्य शख्स भी लाठी से महिला को पीटता दिखाई दिया।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के अब तक 511 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 15 की मौत हो चुकी है। इसके अलावा भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलो में अचानक एक बार फिर से तेजी देखने को मिली है।  देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 20 हजार के करीब पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1383 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 50 लोगों की मौत हो गई है।  बुधवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 19,984 हो गई है। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 640 पहुंच गया है।

संबंधित खबरें