ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभोपाल और बेंगलुरु में कोरोना योद्धाओं पर हमला, शिवराज सिंह चौहान बोले- NSA के तहत होगी कार्रवाई

भोपाल और बेंगलुरु में कोरोना योद्धाओं पर हमला, शिवराज सिंह चौहान बोले- NSA के तहत होगी कार्रवाई

मध्य प्रदेश और कर्नाटक में कोरोना योद्धाओं पर एक बार फिर हमला हुआ है। पुराने भोपाल में सोमवार रात लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कर रहे पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया तो बेंगलुरु में कुछ अराजक तत्वों...

भोपाल और बेंगलुरु में कोरोना योद्धाओं पर हमला, शिवराज सिंह चौहान बोले- NSA के तहत होगी कार्रवाई
एजेंसियां,नई दिल्ली।Tue, 07 Apr 2020 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश और कर्नाटक में कोरोना योद्धाओं पर एक बार फिर हमला हुआ है। पुराने भोपाल में सोमवार रात लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कर रहे पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया तो बेंगलुरु में कुछ अराजक तत्वों ने जरूरतमंदों को खाद्य वस्तुएं बांट रही महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट की।

पुराना भोपाल स्थित तलैया पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीपी सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार रात पुलिसकर्मी क्षेत्र में गश्ती लगा रहे थे। तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने कॉन्स्टेबल लक्ष्मण यादव के गले तो कॉन्स्टेबल सतीश कुमार के बाएं कंधे पर चाकू से वार कर दिया। दोनों कॉस्टेबल गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह के मुताबिक हमले में दो हिस्ट्रीशीटर का हाथ होने का अंदेशा है। बहरहाल, 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा में डटे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दोषियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कठोर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, बेंगलुरु के दसाराहल्ली में कुछ अराजक तत्वों ने जरूरतमंदों को खाद्य वस्तुएं बांट रही महिला, उसके बेटे और बेटे के दोस्तों के साथ मारपीट की। हमले में महिला के बेटे और उसके कुछ दोस्तों को मामूली चोट आई है। अमृताहल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें