DA Image
30 अक्तूबर, 2020|1:50|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस संक्रमण का केंद्र बना मध्य प्रदेश का इंदौर शहर, 50 साल के व्यक्ति ने तोड़ा दाम

देशभर में कोरोना वयारस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार को कोरोना वायरस से एक और मौत की पुष्टि हुई है। इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रवीण जादिया ने बताया कि रविवार को 50 साल के कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसी के साथ इंदौर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 8 पहुंच गई है जबकि राज्यभर में कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है। 

बता दें कि मध्य प्रदेश में इंदौर शहर कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। यहां पर हर दिन नए मामले भी सामने आ रहे हैं। राज्य में सबसे ज्यादा 128 पॉजिटिव मरीज इंदौर में ही मिले हैं। पूरे राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 180 के करीब पहुंच गई है। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बना हुआ है। यहां हर दिन नए मामले मिल रहे हैं।

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दुनियाभर में कोरोना के मामले 12 लाख से अधिक हो गए हैं। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को बढ़कर 3,374 हो गए और मृतकों की संख्या 77 तक पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 3,030 लोग अब भी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जबकि 266 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और एक अन्य व्यक्ति दूसरे देश चला गया है। वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय से मिले आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को देश में कोरोना संक्रमण के 525 नए मामले मिले हैं, जिससे कुल संक्रमितों का आंकड़ा तीन हजार के पार चला गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:corona Virus Death toll in Indore rises to 8 after a 50-year-old man died