DA Image
22 नवंबर, 2020|6:50|IST

अगली स्टोरी

अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ और आक्रामक रुख अपनाएगी कांग्रेस, सोनिया गांधी ने बनाई टीम

sonia gandhi

अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर कांग्रेस और आक्रामक रुख अपनाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर पार्टी की नीति तय करने के लिए गठित समिति ने देश की आर्थिक हालत पर चिंता जताई है। पार्टी के एक नेता ने कहा कि पार्टी इस मुद्दे पर पूरी एकजुटता के साथ सरकार को घेरेगी।

शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में गठित आर्थिक समिति की पहली बैठक हुई। इस बैठक में आर्थिक स्थिति पर चर्चा करने के साथ विभिन्न विषयों पर पार्टी का रुख भी तय किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्वास्थ्य लाभ के लिए गोवा रवाना होने से पहले शुक्रवार को इस तरह की तीन समितियों का गठन किया था।

इन समितियों में सोनिया गांधी ने असंतुष्ट नेताओ को भी जगह दी थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा और शशि थरूर को इन समितियों में शामिल किया है। इन नेताओं को पार्टी की समितियो में ऐसे वक्त शामिल किया गया है, जब वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल सहित कई नेता आक्रमक रुख अपनाए हुए है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress will take an aggressive stance on the issue of economy by besieging the government says sonia gandhi